रश्मिका ने विजय देवरकोंडा संग किसिंग सीन के लिए ट्रोल होने पर बयां किया दर्द, कहा- ‘घंटों रोती थी’

Uncategorized

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) भारतीय सिनेमा की सबसे प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने शानदार अभिनय कौशल के कारण दक्षिण भारतीय मनोरंजन इंडस्ट्री में अपना नाम बनाया है। इसके अलावा, अभिनेत्री का एक बड़ा फैन बेस भी है, जो दक्षिण से बहुत आगे तक फैला हुआ है। अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ की रिलीज के बाद रश्मिका की पॉपुलैरिटी में काफी इजाफा हुआ है।अपनी एक्टिंग और डांस स्किल के अलावा रश्मिका मंदाना अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ के लिए चर्चा में रहती हैं। वह अक्सर ‘लाइगर’ फेम विजय देवरकोंडा के साथ अपने रूमर्ड रोमांस के लिए सुर्खियां बटोरती हैं। हालांकि दोनों स्टार्स एक-दूसरे को डेट करने से लगातार इनकार करते रहे हैं।

अक्सर रश्मिका और विजय के रिश्ते की अफवाहें इंटरनेट पर छा जाती हैं और उनके फैंस दोनों की एक साथ एक झलक पाने का कोई मौका नहीं छोड़ते। हालांकि, एक समय था, जब दक्षिण की सुंदरी रश्मिका को एक किसिंग सीन पर बेरहमी से ट्रोल किया गया था, जिसे उन्होंने अपनी फिल्म ‘डियर कॉमरेड’ में अपने मौजूदा रूमर्ड बॉयफ्रेंड विजय देवरकोंडा के साथ किया था। अब, ‘जूम’ के साथ एक साक्षात्कार में अभिनेत्री ने इसके बारे में बात की कि यह वास्तव में दर्दनाक था। उनके शब्दों में, “ये सिलिसिला कई महीनों तक चला, कई दुखभरे लम्हे थे, कई दर्दभरी चीजें मैंने पढ़ीं और देखीं, मुझे ऐसे सपने आ रहे थे, जहां सभी लोगों ने मुझसे मुंह मोड़ लिया हो और आप लगातार उनकी मदद मांग रहे हों। मुझे जब भी सपने आते थे, मैं उठकर घंटों रोती थी।”

उसी इंटरव्यू में रश्मिका ने खुलासा किया कि वह अपने परिवार से इस बारे में बात भी नहीं कर सकती थीं कि वह कैसा महसूस कर रही हैं। उसी के बारे में बात करते हुए अभिनेत्री ने कहा कि यह उनके जीवन का सबसे चुनौतीपूर्ण चरण था, क्योंकि वह इसमें बिल्कुल अकेली थीं। रश्मिका ने बताया, “वह एक बहुत ही कठिन हिस्सा था, मैं अपनी फैमिली को ये कभी नहीं बता पाती थी कि मुझे कितना दुख हो रहा है, क्योंकि उस वक्त उनके लिए ये चीजें काफी नई थीं और मेरा परिवार मुझे कभी दुखी नहीं देख सकता है।”

रश्मिका और विजय के रिश्ते की बात करें, तो दोनों ने लगातार एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में होने से इनकार किया है। ‘मैशेबल इंडिया’ के साथ एक साक्षात्कार में अभिनेत्री ने विजय देवरकोंडा के साथ डेटिंग की अफवाहों के बारे में बात की थी। उसी के बारे में बात करते हुए रश्मिका ने कहा था कि ये सब सिर्फ अफवाहें हैं और उन्हें ये प्यारा लगता है। उन्होंने यह भी बताया था कि वह और विजय सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। उनके शब्दों में, “यह सब प्यारा है। देखें विजय और मैंने अपने करियर में बहुत जल्दी एक साथ बहुत काम किया है।

जब हम नहीं जानते कि इंडस्ट्री कैसी है और अचानक आप समान विचारधारा वाले लोगों के साथ काम करते हैं, तो आप दोस्त बन जाते हैं। ​हमारे बहुत सारे कॉमन फ्रेंड हैं। ऐसा ही है, यह बहुत प्यारा है।वर्क फ्रंट की बात करें, तो रश्मिका मंदाना अगली बार विकास बहल की फिल्म ‘गुडबाय’ में अमिताभ बच्चन के साथ दिखाई देंगी। फिलहाल, एक्ट्रेस के इस रोमांटिक सीन पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *