अनुष्का शर्मा बेटी वामिका की फोटो क्लिक करने के लिए पैपराजी पर हुईं नाराज, यूजर ने कहा- ‘घमंडी’

Uncategorized

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) को एक्टिंग की दुनिया से कितना भी प्यार क्यों न हो, लेकिन वह नहीं चाहतीं कि उनकी बेटी वामिका शर्मा कोहली मीडिया सर्कल का हिस्सा बनें। अनुष्का शर्मा व विराट कोहली ने हमेशा मीडिया और पैपराज़ी से अनुरोध किया है कि वह प्राइवेसी की लिहाज से उनकी बेटी वामिका की तस्वीरें क्लिक व पोस्ट न करें। हाल ही में, अनुष्का शर्मा बेटी वामिका की फोटो क्लिक करने के लिए पैपराजी पर नाराज होती दिखीं। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

पहले तो ये जान लीजिए कि जनवरी 2022 में वामिका की पहली तस्वीरें तब वायरल हो गई थीं, जब वह अपनी मां अनुष्का के साथ अपने डैडी विराट का मैच देखने के लिए स्टेडियम गई थीं। इसके बाद बिंदास माता-पिता ने एक स्टेटमेंट के जरिए कहा था कि उनकी बेटी की तस्वीरें नहीं क्लिक करने पर उनका रुख अभी भी वही है। दोनों ने आगे अपनी चिंता व्यक्त की थी और मीडिया में अपनी बेटी की तस्वीरें प्रसारित न करने का अनुरोध किया था। हालांकि, वह तस्वीर उस समय खूब वायरल हुई थी।

अब 4 अक्टूबर 2022 को अनुष्का और विराट को अपनी बेटी वामिका के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें अनुष्का एक पैपराज़ी पर यह सोचकर गुस्सा करती दिख रही हैं कि वह उनकी बेटी वामिका की तस्वीर क्लिक कर रहा है। अनुष्का ने हाथ का इशारा किया और पैपराज़ी से पूछा कि वह क्या कर रहा है, जिस पर, पैपराज़ी ने कहा, “बेबी का नहीं ले रहा।” यहां देखें वीडियो।

हालांकि, इसके लिए अनुष्का शर्मा को ट्रोल भी किया गया, क्योंकि नेटिज़न्स को उनका यह व्यवहार पसंद नहीं आया। जहां कुछ ने उन्हें ‘घमंडी’ कहा, तो कुछ ने उन्हें उनके बुरे रवैये के लिए खरी-खोटी सुनाई। एक यूजर ने यह भी कहा कि उनका ये रवैया बेहद खराब है। यहां देखें यूजर्स की प्रतिक्रियाएं।

इससे पहले, जुलाई 2022 में अनुष्का ने कुछ लाइक्स के लिए वामिका की तस्वीर को क्लिक करने और प्रसारित करने के लिए एक मीडिया हाउस को फटकार लगाई थी। अनुष्का ने अपनी बेटी की तस्वीर सार्वजनिक करने के लिए मीडिया ग्रुप की क्लास लगाते हुए पोस्ट के कमेंट सेक्शन में लिखा था, “ऐसा लगता है कि ‘टाइम्स ग्रुप’ माता-पिता से बेहतर जानता है कि बच्चों के लिए क्या अच्छा है। क्योंकि वो बार-बार अनुरोध करने के बावजूद तस्वीरें क्लिक करना और पोस्ट करना बंद नहीं कर रहे हैं। दूसरे मीडिया हाउस और पैपराज़ी से कुछ सीखने की जरूरत है।”फिलहाल, अनुष्का शर्मा के इस व्यवहार के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *