अंकिता लोखंडे पति विक्की जैन संग दशहरा मनाने के लिए हैं उत्साहित, बेबी प्लानिंग का किया खुलासा

Uncategorized

पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और उनके पति विक्की जैन शादी के बाद अपना पहला दशहरा त्योहार मनाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इस अवसर पर अभिनेत्री और उनके बिजनेसमैन पति मुंबई में अपने नए घर में अपने परिवारों के लिए एक पार्टी की मेजबानी कर रहे हैं। हाल ही में अभिनत्री ने इस बारे में बात की है, साथ ही अपने बेबी प्लानिंग के बारे में भी खुलासा किया है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है।अपने जीवन के प्यार विक्की जैन को काफी समय तक डेट करने के बाद दिसंबर 2021 में शादी के बंधन में बंधीं एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के लिए शादी के बाद उनका ये पहला दशहरा है। उनका ये त्योहार इस लिहाज से भी खास है कि वह अभी कुछ दिनों पहले ही अपने नए घर में शिफ्ट हुई हैं। ऐसे में उनका ये पर्व नए घर में सेलिब्रेट किया जाएगा।

‘ईटाइम्स’ के साथ अंकिता ने इस बारे में खुलकर बात की है। उन्होंने कहा, “विक्की और मैं शादी के बाद अपना पहला दशहरा अपने नए घर में मनाने के लिए बेहद उत्साहित हैं, जहां हम अपने परिवारों को उत्सव के लिए बुला कर रहे हैं। हम त्योहारों को मनाना पसंद करते हैं और अपने प्रियजनों को घर पर बुलाने के बारे में उत्साहित हैं। सबसे अच्छी बात यह है कि इस उत्सव के दौरान होने वाले रीति-रिवाजों और परंपराओं का आदान-प्रदान होगा। मेरे घर पर हम चावल से रावण का आकार बनाते हैं और घर का आदमी राम का रूप धारण करके उस रावण को अपनी सोने की अंगूठी से नष्ट कर देता है।

इस साल, यह अनुष्ठान विक्की करेंगे, जबकि मुझे यह जानने को मिलेगा कि मेरा ससुराल पक्ष ये त्योहार कैसे मनाता है।”अंकिता और विक्की हाल ही में ‘ओशिवारा’ में अपने नए घर में शिफ्ट हुए हैं, जो इस विशाल अपार्टमेंट में इस त्योहारी सीजन को मनाने का उत्साह बढ़ाता है। अंकिता कहती हैं, ‘यहां मेरा पहले से ही एक घर था, लेकिन विक्की का सपना था कि मुंबई में उनका अपना घर हो। इसलिए, मैंने केवल उनके सपने को पूरा करने में उनकी मदद की है।

इस जोड़े की शादी को अब 10 महीने हो चुके हैं। जहां काम की वजह से अंकिता ज्यादातर मुंबई में रहती हैं, वहीं विक्की का बिजनेस बिलासपुर में है और उन्हें वहां काफी समय बिताने की जरूरत होती है। यह पूछे जाने पर कि वह लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप को कैसे मैनेज करती हैं? इस पर अंकिता कहती हैं, “मुझे लगता है कि जहां पर आपको रिश्ते चलते नहीं होते हैं, वहां पर कारण आते हैं, जैसे- लंबी दूरी आदि। विक्की और मुझे यह (शादी) चाहिए, इसलिए हम इसे वह महत्व देते हैं। यह हमारी प्राथमिकता है। जब किसी रिश्ते की बात आती है, तो आपको उसकी बेहतरी के लिए कुछ न कुछ नया करना ही पड़ेगा। साथ ही, हम पिछले कई सालों से बहुत अच्छे दोस्त रहे हैं और आगे भी रहेंगे, और यही हमारे काम आया है।”

विक्की का दृढ़ विश्वास है कि दूरी दिल को बड़ा बनाती है। वह कहते हैं, “चूंकि काम मुझे हफ्तों तक मुंबई से दूर रखता है, इसलिए मैं अंकिता के साथ समय बिताना चाहता हूं।” जब आप हर दिन किसी को नहीं देखते हैं, तो आप उस व्यक्ति को याद करते हैं। हमारे रिश्ते में हम हर महीने एक-दूसरे को मिस करते हैं। मुझे लगता है कि यह बहुत महत्वपूर्ण है कि आप एक रिश्ते में अपने स्थान पर रहें, ताकि आप अपने स्पेशल को याद करें और उनसे मिलने के लिए तरसें।”

इस फैक्ट को ध्यान में रखते हुए कि वह अब एक विशाल घर में शिफ्ट हो गए हैं, तो क्या फैमिली प्लानिंग के बारे में कुछ सोच रहे हैं? इस सवाल पर विक्की कहते हैं, ‘शादी के बाद हमने जो वक्त एक कपल के तौर पर बिताया, वह बेहद सुखद रहा। हमने अपनी जिंदगी एक-दूसरे के साथ बहुत अच्छे से जिया है। मैं बहुत सकारात्मक हूं और अगला कदम उठाने के लिए तैयार हूं।” इस पर अंकिता ने कहा, “विक्की बहुत अच्छा पिता होंगे, मैं वास्तव में ऐसा मानती हूं।”फिलहाल, ऐसा लग रहा है कि अंकिता और विक्की अब फैमिली प्लानिंग के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। तो आपकी इस बारे में क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *