बेबी बंप फ्लॉन्ट करने पर बिपाशा बसु को लोगों ने किया ट्रोल, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

Uncategorized

बॉलीवुड की सिजलिंग एक्ट्रेस बिपाशा बसु (Bipasha Basu) ने जब से प्रेग्नेंसी की न्यूज़ अनाउंस की है, फैंस उनके बारे में बात करते नहीं थक रहे हैं। बिपाशा ने अपनी प्रेग्नेंसी की फोटोशूट पोस्ट कर हर किसी को हैरान कर दिया था। उनकी यह मैटरनिटी तस्वीरें देखते ही देखते वायरल हो गई थीं।जहां कुछ लोग बिपाशा को उनकी प्रेग्रेंसी के लिए बधाई दिए, वहीं कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया और कहा कि आजकल ये ट्रेंड बन गया है। जब भी कोई एक्ट्रेस प्रेग्नेंट होती है, तो फोटोशूट की सीरीज लग जाती है। जिस पर बिपाशा ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान आजकल ट्रेंड बनते मैटरनिटी फोटोशूट पर अपनी राय दी है। आइए जानते हैं उन्होंने क्या कहा है।

पहले तो ये जान लीजिए कि बिपाशा बसु और टीवी के फेमस एक्टर करण सिंह ग्रोवर ने साल 2016 में शादी रचाई थी। दोनों के प्यार की शुरुआत फिल्म ‘अलोन’ के सेट पर हुई थी। अपने प्यार को एक कदम आगे बढ़ाते हुए दोनों ने शादी की और अब कपल शादी के 6 साल बाद अपने पहले बेबी का स्वागत करने जा रहा है।अब बताते हैं कि बिपाशा ने अपने इंटरव्यू के दौरान क्या कहा है। दरअसल, बिपाशा के मैटरनिटी फोटोशूट की तस्वीरें इंटरनेट पर आने के बाद बवाल मच गया था। उनकी फोटोज डिस्कशन का टॉपिक बन गई थीं।

इस पर बिपाशा ने ‘द टाइम्स ऑफ़ इंडिया’ को दिए इंटरव्यू में कहा, ”इसमें गलत क्या है? जब हमने प्रेग्नेंसी फोटोशूट कराने का सोचा था, तब हम चाहते थे कि हम इस आइडिया को सेलिब्रेट करें। अभी हम दो हैं और आने वाले टाइम में हम तीन हो जाएंगे। हां हम बेबी बंप को शो करना चाहते थे, क्योंकि वह फिलहाल हमारे बेबी का घर है और बेबी बंप के साथ किसी औरत को देख कर मुझे बहुत क्यूट लगता है। मैं मां बनने जा रही हूं। मेरे शरीर में बदलाव हो रहा है।”

बिपाशा ने आगे बताया, ”हम बस ये चाहते थे कि ऐसी फोटोज हों, जो हमारे बीच के प्यार को अच्छे तरीके से जता सकें। अगर हमारी लाइफ में एक बड़ी खुशी आई है, तो हम उसे कैसे शेयर करेंगे। इतने लोग हैं, जो हमें दिल से चाहते हैं। उनके साथ अगर हमें ये बड़ी खुशी शेयर करनी है, तो जाहिर सी बात है कि हम इसे अपने ऑफिशियल प्लेटफॉर्म पर ही शेयर करेंगे। ये फोटोशूट हमने इसलिए नहीं किया कि ये एक ट्रेंड है, इसलिए किया क्योंकि ये हमारी लाइफ की सबसे बड़ी खुशी है और हमेशा हम सोशल मीडिया को ही एक मीडियम की तरह यूज करते आए हैं। कल जब बेबी डिलीवर हो जाएगा तब ये पल नहीं आएंगे, तो इसे आज ही एंजॉय कर लेना सही होगा।”

बिपाशा ने आगे कहा, ”ये बहुत सुंदर फीलिंग है कि एक औरत के अंदर इतना कुछ चल रहा है। उसके बेबी बंप के अंदर एक हरकत हो रही है। एक औरत इतने कुछ हैपनिंग से जूझ रही है। उसके अंदर एक जादू सा हो रहा है, तो अगर एक कपल उन यादों को शेयर करना चाहता है, तो क्या बुरा है। ये सब चला जाएगा, जब बेबी इस दुनिया में आ जाएगा। ये बहुत सुंदर पल है, जिसे कैप्चर करना चाहिए।फिलहाल, हमें तो बिपाशा की मैटरनिटी तस्वीरें बेहद प्यारी लगीं। आप बिपाशा के इस इंटरव्यू पर क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करें और हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य साझा करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *