‘बिग बॉस’ फेम प्रिया मलिक BF करण से 9 अक्टूबर को करेंगी ‘सिख शादी’, दिल्ली में होंगी सारी रस्में

Uncategorized

रियलिटी शो ‘बिग बॉस 9’ और ‘शीर कोरमा’ जैसी फिल्म का हिस्सा रहीं पॉपुलर एक्ट्रेस प्रिया मलिक (Priya Malik) 9 अक्टूबर 2022 को अपने बॉयफ्रेंड करण बख्शी (Karan Bakshi) के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। दोनों की शादी की रस्में 7 अक्टूबर 2022 से दिल्ली में शुरू हो जाएंगी।

पहले ये जान लीजिए कि प्रिया मलिक की ये दूसरी शादी है। उनकी पहली शादी भूषण मलिक से हुई थी। हालांकि, साल 2018 में दोनों का तलाक हो गया था। अब एक बार फिर प्रिया की जिंदगी में प्यार की बहार आई है। उन्होंने साल 2019 में सगाई की थी और अब वह जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड करण बख्शी से शादी करने वाली हैं। करण दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन हैं।

‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ से बात करते हुए प्रिया मलिक ने अपनी शादी और प्री-वेडिंग फंक्शन के बारे में जानकारी दी है। प्रिया ने बताया है कि उनकी शादी 9 अक्टूबर को उस गुरुद्वारे में होगी, जहां 40 साल पहले उनके सास-ससुर शादी के बंधन में बंधे थे। प्रिया कहती हैं, “हमने दिल्ली में शादी करने का फैसला किया है, क्योंकि करण के माता-पिता यहीं रहते हैं। मेरा परिवार देहरादून में है, इसलिए उनके लिए भी दिल्ली करीब है। हमने सोचा कि मेरे ससुराल वालों के लिए यह देखना खास होगा कि उनके बेटे की शादी उसी गुरुद्वारे में हो रही है, जहां 40 साल पहले उनकी शादी हुई थी।”

अपने वेडिंग आउटफिट के बारे में जानकारी देते हुए प्रिया ने कहा, ”मैंने एक दुपट्टा पहनने का फैसला किया है, जो मेरी सास ने अपनी शादी पर पहना था। हमारी शादी एक छोटी और पारंपरिक होगी। मैं हमेशा से अपने परिवार और करीबी दोस्तों के बीच ही शादी करना चाहती थी। दिलचस्प बात यह है कि मैंने कभी सिख विवाह में शिरकत नहीं की और अब मैं एक पारंपरिक सिख शादी करने जा रही हूं, जिसे लेकर मैं काफी एक्साइटेड हूं।”

वहीं, वेडिंग थीम पर बात करते हुए प्रिया कहती हैं, ”हमारी शादी में 90 के दशक की थीम होगी। हमारे पास पंजाबी लोक विवाह गीत और ढोलकी पर टेप होंगे, जैसा कि पारंपरिक रूप से किया जाता था। ये वे गीत हैं जिनसे मैं काफी जुड़ी हुई हूं और यहां तक ​​कि मेरी अधिकांश कविताएं भी इन पारंपरिक लोक गीतों से प्रेरित हैं। हम मुंबई में एक बैचलर पार्टी भी करने जा रहे हैं और हमने इसे ‘चाय, चाट और गपशप’ का नाम दिया है।”

जानकारी के लिए बता दें कि 9 अक्टूबर को शादी से पहले 7 अक्टूबर से प्रिया और करण की शादी की रस्में शुरू हो जाएंगी। उसके बाद 8 अक्टूबर को मेहंदी, संगीत और कॉकटेल पार्टी होगी, जिसमें उनके सभी दोस्त मुंबई से दिल्ली आएंगे। शादी के तुरंत बाद प्रिया मुंबई के लिए रवाना होंगी, क्योंकि फिर 12 अक्टूबर से वह अपनी शूटिंग में बिजी हो जाएंगी।फिलहाल, हमें प्रिया की शादी की तस्वीरों का इंतजार है। आपकी इस पर क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *