राजू श्रीवास्तव के बाद आई देश के लिए एक और बुरी ख़बर, बोल दिया अब उनके इस करीबी ने दुनिया को अलविदा सामने आई बड़ी ख़बर

Uncategorized

राजू श्रीवास्तव जो की अब हमारे बीच नहीं रहे अपनी यादें हमें दे गए है. राजू श्रीवास्तव का स्वर्गवास कुछ दिनों पहले ही हुआ है जिससे अभी तक पूरा देश सदमे में है और कोई राजू जी को भुला नहीं पा रहा है. राजू श्रीवास्तव एक मशहूर कॉमेडियन थे जिन्होंने अपनी हसाने की कला से दुनिया को अपना बनाया था और पूरी दुनिया में अपने नाम का परचम फैलाया था. राजू जी की हर बात आज उनके फैंस के दिल में बस्ती है.

देश इस शोक में था ही की अब इंडस्ट्री को एक और मशहूर कॉमेडियन ने अलविदा कह दिया है. यह करीबी राजू के करीबी ही थे. एक के बाद एक सितारे दुनिया को छोड़कर जा रहे है जिससे कॉमेडियन इंडस्ट्री को नज़र लग गयी है. राजू श्रीवास्तव के बाद अब उनके दोस्त पराग कंसारा ने भी दुनिया को छोड़ दिया है. जिससे सभी लोग मौन हो गए है. आइये आगे के आर्टिकल में बताते है आखिर पराग कंसारा का स्वर्गवास किस तरह हुआ.

पराग कंसारा ने कहा दुनिया को अलविदा, हसाने में नहीं थे दोस्त राजू से कम
पराग कंसारा ने आज तक कई फ़िल्मों में काम किया है और अपनी कॉमेडी से दुनिया को हसाया है. लेकिन आज हम सभी को हसाने वाले पराग कंसारा भी दुनिया में नहीं रहे है. इसकी जानकारी खुद दोस्त सुनील पाल ने सोशल मीडिया पर दी है और कहा है की अब पराग भी कॉमेडी की इस दुनिया को अलविदा कर चुके है. अभी तक दुनिया में राजू श्रीवास्तव के स्वर्गवास से शांति छाई हुई थी और सभी सदमे में थे.

और अभी ही पराग का स्वर्गवास होंने से उनके दोस्त बुरी तरह से टूट चुके है. उनकी आँखों में नमी दिखाई दी. पराग ने राजू श्रीवास्तव के साथ फिल्म बॉम्बे तो गोवा में काम किया है जिसमें दोनों की अच्छी जोड़ी देखने को मिली थी. पराग ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज शो में भी दिखाई दे चुके है. पराग ने राजू के शोक पर भी दुःख जताया था. आइये आगे बताते है आखिर किस तरह पराग अचानक हमें छोड़कर चले गए.

पराग की बिगडी तबियत, सुनील पाल को आई अपने दोस्तों की याद
पराग कंसारा का अचानक स्वर्गवास हो गया है जिसकी जानकारी उनके दोस्त सुनील पाल ने दुनिया को दी है. सुनील पाल ने सोशल मीडिया पर यह दुखद खबर दी है. पराग की अचानक तबियत खराब हो गयी थी. जिसके बाद उनकी साँसें टूट गई. पराग हर बात को उल्टा सोचने के लिए कहते थे और हमे हसाया करते थे. राजू और पराग की दोस्ती हम सभी जानते है.

सुनील भी राजू और पराग के काफी अच्छे दोस्त है. सुनील पाल ने कहा की जब भी पराग मुंबई आते थे तो मुझसे मिलने जरूर आते थे. वे मुझे अपने छोटा भाई मानते थे और बहुत प्यार करते थे. अभी तक मुझे यकीन नहीं हो रहा है की मेरे दो दोस्त मुझे छोड़कर जा चुके है. सुनील को पराग की काफी याद आ रही है इसी बीच उन्होंने प्रार्थना की है कि उनके परिवार को भगवान इससे लड़ने की शक्ति दे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *