‘सुपरस्टार सिंगर 2’ विनरः मोहम्मद फैज ने जीती ट्रॉफी, माता-पिता को देंगे मिले हुए 15 लाख रुपए

Uncategorized

3 सितंबर 2022 को सिंगिंग रियलिटी शो ‘सुपरस्टार सिंगर 2’ का फाइनल हुआ। फाइनल की लड़ाई टॉप छह कंटेस्टेंट्स जोधपुर से मोहम्मद फैज, धर्मकोट से मणि, पश्चिम बंगाल से प्रांजल विश्वास, मोहाली से सायशा गुप्ता, और केरल से आर्यानंद आर व बाबू ऋतुराज के बीच हुई। 14 साल के प्रतियोगी मोहम्मद फैज सभी को मात देकर शो के विजेता के रूप में उभरे और ट्रॉफी के साथ-साथ उन्होंने 15 लाख रुपए का नकद पुरस्कार भी जीता। वहीं, मणि को उपविजेता घोषित किया गया, जिन्होंने 5 लाख रुपए जीते। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

शो जीतने के बाद ‘पिंकविला’ से बातचीत में मोहम्मद फैज ने अपने परिवार की प्रतिक्रिया के बारे में बताया। उन्होंने कहा, ”हर कोई बहुत भावुक है और जब मेरे नाम की विजेता के रूप में घोषणा की गई, तो उनकी आंखों में खुशी के आंसू आ गए थे। अब वे मेरी तरह इसे एंजॉय कर रहे हैं।”

शो के दौरान कई सेलेब्स ने उनकी तारीफ की थी। यह पूछे जाने पर कि क्या कोई विशेष कमेंट है, जो उनके दिल को छू गया हो? इस पर उन्होंने साझा किया, ”सभी ने बहुत ही मीठे शब्द कहे हैं, मैं अभी कुछ भी कहने की स्थिति में नहीं हूं। मैं उन कमेंट्स को याद नहीं रखने की कोशिश करता हूं, क्योंकि मैं नहीं चाहता कि वे मुझ पर हावी हों। मैं उन तारीफों के लिए खुश हूं।”

फैज के पिता कहीं बाहर काम करते हैं। उनकी मां हाउस वाइफ हैं। उनकी दो छोटी बहनें हैं, जिनसे वह बहुत प्यार करते हैं। फैज कहते हैं, ”मुझे तो ट्रॉफी मिलनी थी वह मिल गई। मुझे पैसे की कोई जरूरत नहीं, इसलिए जीती हुई रकम मैं अपने मम्मी-पापा को दे दूंगा। यह उन पर डिपेंड करता कि वह इन पैसों का क्या करते हैं।”

फैज अभी नौवीं कक्षा में हैं, वह पढ़ाई के साथ म्यूजिक को भी बैलेंस करना चाहते हैं। ‘बॉम्बे टाइम्स’ के साथ एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा, ”मैं अपनी पढ़ाई पर ध्यान देना चाहता हूं और सिंगिंग में भी बेहतर होना चाहता हूं। मैं रियाज करते हुए दर्शकों से जुड़े रहना चाहता हूं।बता दें कि ‘सुपरस्टार सिंगर 2’ को हिमेश रेशमिया, अलका याग्निक और जावेद अली जज कर रहे थे। शो के होस्ट आदित्य नारायण थे। फिलहाल, हम भी मोहम्मद फैज को जीत के लिए ढेर सारी बधाई देते हैं और उनके उज्वल भविष्य की कामना करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *