पहचानों तो जानें: जब शाहरुख़ खान की फिल्म ‘अशोका’ के सेट पर पहुंच गया था ये एक्टर, आज टॉप एक्‍ट्रेस से की है शादी !

Uncategorized

बॉलीवुड सेलेब्स के बचपन की तस्वीरें देखने में उनके फैंस को काफी दिलचस्पी होती है. आए दिन किसी ना किसी सेलेब के बचपन की तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आ जाती है जो कि काफी तेजी से वायरल हो जाती है और फैंस के बीच उन्हें पहचानने का कॉम्पीटिशन शुरू हो जाते हैं. वहीं कंपेयर करें तो बॉलीवुड में आने के बाद सेलेब्स का लुक्स और एटिट्यूट पूरी तरह से बदल जाता है. एक ऐसी ही तस्वीर आज हम आपके लिए लेकर आए हैं. ये तस्वीर है शाहरुख खान की फिल्म ‘अशोका’ के सेट की.

शाहरुख खान की इस तस्वीर में किंग खान के साथ उनके एक बच्चा फैन दिखाई दे रहा है. ये बच्चन अब काफी बड़ा हो चुका है और बॉलीवुड पर राज कर रहा है.ये तस्वीर करीब 21 साल पुरानी है और शाहरुख खान की फिल्म ‘अशोका’ के सेट की है. इसमें करीना कपूर भी लीड रोल में नजर आई थीं. इस थ्रोबैक फोटो में शाहरुख खान की बाईं तरफ एक बच्चा नजर आ रहा है, जिसने सभी का ध्यान खींच लिया है. ये बच्चा आज बॉलीवुड का नंबर वन एक्टर है और उसने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की नंबर वन एक्ट्रेस से शादी की है.

अगर तस्वीर देखने पर भी आप अनुमान नहीं लगा पा रहे हैं कि आखिर ये बच्चा कौन सा बॉलीवुड एक्टर है तो आपको बता दें कि ये कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड स्टार विक्की कौशल हैं. ये फोटो उनके पापा शाम कौशल ने सोशल मीडिया पर शेयर की है. शाहरुख के दाईं तरफ विक्की के भाई और एक्टर सनी कौशल भी हैं.

इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए विक्की के पापा शाम कौशल ने कैप्शन में लिखा है, ‘भगवान की कृपा से ये तस्वीर 2001 में फिल्म सिटी में अशोका की शूटिंग के दौरान ली गई थी. विष्णु वर्धन असिस्टेंट डायरेक्टर थे और विक्की क्लास 8 में पढ़ रहे थे. किसी ने कभी नहीं सोचा था कि एक दिन विक्की फिल्म लाइन से जुड़ेंगे और 2022 में दोनों शेरशाह और सरदार उधम के लिए बेस्ट डायरेक्टर और बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड जीतेंगे. भाग्य और भगवान का आशीर्वाद. विष्णु वर्धन और विक्की कौशल. रब दी मेहर.’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *