पारस कलनावत ने एक्स GF उर्फी जावेद संग रिश्ते पर की बात, कहा- ‘तब मैं सिर्फ 19 साल का था’

Uncategorized

टीवी एक्टर पारस कलनावत (Paras Kalnawat) ने लोकप्रिय पारिवारिक शो ‘अनुपमा’ को छोड़कर सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ के 10वें सीजन में एंट्री की थी। शो में वह एक डांसर के रूप में अपनी प्रगति और विकास से काफी खुश हैं। शुरुआती आशंकाओं के बाद आज वह ‘झलक दिखला जा’ में शामिल होने के अपने फैसले से खुश हैं, लेकिन यह सिर्फ डांस शो में उनका परफॉ​र्मेंस नहीं है, जो लोगों का ध्यान खींच रहा है। वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में हैं। बीते दिनों ऐसी खबरें आई थीं कि पारस पिछले महीने ‘झलक दिखला जा’ लॉन्च पार्टी में अपनी एक्स गर्लफ्रेंड उर्फी जावेद से मिले थे और उस दिन उनके बीच बहस भी हुई थी। अब एक्टर ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। आइए आपको बताते हैं।

तो क्या सच में दोनों के बीच झगड़ा हुआ था? इसका जवाब देते हुए हालिया इंटरव्यू में पारस ने कहा, ”हमने पार्टी में लड़ाई नहीं की। वास्तव में, वह मेरे पास आई और मुझसे अच्छी तरह से बात की। लोगों ने मान लिया कि हम एक-दूसरे पर चिल्ला रहे थे, क्योंकि म्यूजिक बहुत तेज था और हमें सुनने के लिए सचमुच चिल्लाना पड़ा था। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर ‘झलक दिखला जा’ में मेरे परफॉर्मेंस की प्रशंसा करते हुए एक स्टोरी भी अपलोड की।”

एक्स कपल के बीच रिश्ते अच्छे हैं और कहीं भी संदेह होने पर पारस उनसे सलाह लेते हैं। उन्होंने कहा, “मैं उर्फी के प्रति कोई दुर्भावना नहीं रखता। मैंने लगभग पांच साल पहले उन्हें छह महीने के लिए डेट किया था। हालांकि, यह कम समय के लिए था, यह मेरा पहला रिश्ता था, तो मैं स्पष्ट रूप से उनसे प्रभावित हो गया था। तब मैं सिर्फ 19 साल का था, लेकिन यह खत्म हो गया और मैं आगे बढ़ गया। जैसा कि मेरे लिए मायने रखने वाले लोग मुझे जानते हैं और मैं खुद को एक व्यक्ति के रूप में जानता हूं।

पजेसिव’ कहे जाने से मुझे प्रभाव नहीं पड़ता है। मेरी कई महिला मित्र हैं, क्योंकि वे जानते हैं कि मैं कभी भी लाइन क्रॉस नहीं करूंगा। मुझे नहीं पता कि उर्फी की जिंदगी में क्या चल रहा था, जब उन्होंने मेरे बारे में ऐसा कहा था। इसके अलावा, मैं अतीत के बारे में चिंता नहीं करता। मैं वर्तमान में जीना पसंद करता हूं। आज हम सौहार्दपूर्ण हैं और एक-दूसरे का सम्मान करते हैं। जब मुझे कहीं संदेह होता है, तो मैं उन्हें मैसेज करता हूं। मैं उनसे सुझाव लेता हूं। हम दोनों अपने जीवन में एक अच्छी जगह पर हैं।”

उर्फी जावेद और पारस कलनावत की पहली मुलाकात टीवी सीरियल ‘मेरी दुर्गा’ की शूटिंग के दौरान हुई थी। इसके बाद उन्होंने कुछ समय तक एक-दूसरे को डेट किया था। हालांकि, दोनों के बीच का रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल पाया और फिर दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए थे। एक पुराने इंटरव्यू में उर्फी ने पारस के साथ अपने रिश्ते को बचपन की गलती बताया था। उन्होंने कहा था, “यह बचपन की गलती के अलावा और कुछ नहीं था। एक महीने तक डेट करने के बाद मैं उससे रिश्ता तोड़ना चाहती थी।

वह एक बच्चा था। वह बहुत पजेसिव था। उसने मेरे नाम के 3 टैटू बनवाकर मुझे फिर से मनाने की कोशिश की, लेकिन एक बार अलग होने के बाद ऐसा कौन करता है? निश्चित रूप से, मैं सिर्फ टैटू के लिए उसके पास वापस नहीं जाना चाहती थी। भले ही उसके पूरे शरीर पर मेरे नाम का टैटू होता, मैं फिर भी दोबारा रिश्ता नहीं जोड़ती।”फिलहाल, इन दोनों के रिश्ते पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *