रश्मिका मंदाना ने मालदीव वेकेशन की फोटो की शेयर, फैंस ने पूछा- ‘विजय देवरकोंडा कहां हैं?’

Uncategorized

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के रूमर्ड कपल विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) भले ही अपने रिश्ते को एक ‘अच्छी दोस्ती’ का नाम देते हैं, लेकिन फैंस यह मानने के लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं हैं। 7 अक्टूबर 2022 को दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था और इसके बाद कयास लगाए जा रहे थे कि व​ह मालदीव में वेकेशन पर जा रहे हैं। खैर, रिपोर्ट्स सच निकलीं, क्योंकि रश्मिका ने वहां से एक खूबसूरत तस्वीर साझा की है। इस फोटो के सामने आने के बाद फैंस अब एक्ट्रेस से सवाल कर रहे हैं कि विजय कहां हैं? आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

पहले तो ये जान लीजिए कि विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना फिल्म ‘गीता गोविंदम’ और ‘डियर कॉमरेड’ में एक साथ नजर आ चुके हैं। इन दोनों फिल्मों में लोगों ने उनकी प्यारी केमिस्ट्री देखी है और यही वजह है कि फैंस उनकी दोस्ती को प्यार समझते हैं और अक्सर एक-दूसरे को जोड़ते हैं। विजय ने रोमांस की अफवाहों को और हवा तब दी थी, जब उन्होंने करण जौहर के चैट शो में अभिनेत्री के लिए अपने प्यार के बारे में बात की थी।

उन्होंने कहा था, “हमने अपने जीवन के शुरुआती दौर में एक साथ दो फिल्में की हैं। वह बहुत प्यारी हैं और मैं वास्तव में उनसे प्यार करता हूं। हम वास्तव में अच्छे दोस्त हैं। हम फिल्मों के माध्यम से हम बहुत सारे उतार-चढ़ाव समेत बहुत कुछ साझा करते हैं, इससे एक बंधन बनता है।” हालांकि, इनके बीच असल में क्या चल रहा है, इसकी अभी कोई पुष्टि नहीं हुई है।

अब आइए आपको दिखाते हैं रश्मिका द्वारा शेयर की गई फोटो। दरअसल, रश्मिका मंदाना ने 8 अक्टूबर 2022 को अपने इंस्टाग्राम हैंडल से मालदीव वेकेशन की एक तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में एक्ट्रेस गाउन पहने काफी खूबसूरत लग रही हैं। वह एक पूल के बगल में बैठी हैं और पीछे हम एक अद्भुत समुद्र तट देख सकते हैं। बेशक, रश्मिका के प्रशंसक तस्वीर को पसंद कर रहे हैं, वहीं कुछ नेटिज़न्स कमेंट बॉक्स में उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड विजय को लेकर सवाल कर रहे हैं। फैंस यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि ‘विजय देवरकोंडा कहां हैं?’ एक यूजर ने कमेंट किया, ‘फोटो क्रेडिट- विजय देवरकोंडा।’ कई सारे नेटिजंस ने एक्ट्रेस की पोस्ट पर ऐसे ही सवाल किए हैं। यहां देखें इसके स्क्रीनशॉट।

उनकी आने वाली फिल्मों के बारे में बात करें, तो विजय देवरकोंडा को आखिरी बार फिल्म ‘लाइगर’ में देखा गया था। अगली बार वह फिल्म ‘कुशी’ में दिखाई देंगे। फिल्म इस साल दिसंबर में रिलीज होने वाली है और इसमें सामंथा रुथ प्रभु भी मुख्य भूमिका में हैं। वहीं, रश्मिका वर्तमान में अपनी फिल्म ‘गुडबाय’ के लिए प्रशंसा बटोर रही हैं। इसी फिल्म से एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की है। उनके पास ‘पुष्पा 2: द रूल’, ‘एनिमल’, ‘वरिसु’ और ‘मिशन मजनू’ है।तो क्या आपको भी लगता है कि रश्मिका के साथ विजय भी मालदीव गए हैं या नहीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *