‘पुष्पा 2’ में फहाद फासिल नहीं बल्कि अर्जुन कपूर से भिड़ेंगे अल्लू अर्जुन, निर्माता ने बताई सच्चाई !

Uncategorized

आइकॉन स्टार अल्लू अर्जुन और एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म ‘पुष्पा द राइज’ साल 2021 के दिसंबर महीने में रिलीज हुई थी और आते ही इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। वहीं, अब फैंस को इस फिल्म के दूसरे पार्ट का इंतजार है, जिस पर काम शुरू हो चुका है। बीते दिन, इस फिल्म से जुड़ा एक बड़ा अपडेट सामने आया था। दावा किया गया था कि अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म में अर्जुन कपूर भी नजर आएंगे। लेकिन अब इस रिपोर्ट की सच्चाई फिल्म के निर्माता ने बताई है।

दरअसल, ऐसी खबरें आई थीं कि अर्जुन कपूर ‘पुष्पा 2’ में फहाद फासिल को रिप्लेस करने वाले हैं। यानी वह फिल्म में पुलिस अफसर का किरदार निभाएंगे। लेकिन अब फिल्म के निर्माता नवीन यरनेनी ने इन तमाम अटकलों पर विमार लगाते हुए यह साफ कर दिया है कि अर्जुन इस फिल्म में नजर नहीं आ रहे हैं। उन्होंने यह भी बताया कि यह सारी गलत खबरें हैं।

मीडिया से बातचीत करते हुए फिल्म के निर्माता नवीन येरनेनी ने इन खबरों को खारिज करते हुए कहा है, ‘नहीं यह गलत खबर है। अर्जुन कपूर फहाद हासिल को रिप्लेस नहीं करेंगे। फहद फासिल ही अहम भूमिका में नजर आएंगे। अर्जुन कपूर को लेने की बात सौ प्रतिशत गलत है। हम पुष्पा 2 की शूटिंग इस महीने 20 से 30 तारीख के बीच में शुरू कर देंगे। इस फिल्म को पहले हैदराबाद में शूट किया जाएगा। इसके बाद ही हम जंगलों और अन्य लोकेशन में शूट करेंगे।’

बता दें कि अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘पुष्पा’ के पहले पार्ट को सुकुमार ने निर्देशित किया था और फिल्म के दूसरे पार्ट को भी वही डायरेक्ट करेंगे। दावा किया जा रहा है कि फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर हिट करवाने के लिए इसके बजट में इजाफा किया गया है। रिपोर्ट्स में अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा 2’ का बजट 450 करोड़ रुपए बताया जा रहा है, जिसमें से अल्लू एक बड़ा हिस्सा ले रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *