प्रिया मलिक ने मंगेतर करण बख्शी संग रचाई शादी, हैवी बेबी पिंक लहंगे में दिखीं खूबसूरत

Uncategorized

कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ फेम एक्ट्रेस व कवि प्रिया मलिक (Priya Malik) ने 9 अक्टूबर 2022 को मंगेतर करण बख्शी (Karan Bakshi) के साथ शादी रचाई। प्रिया की ये दूसरी शादी है। उनकी पहली शादी भूषण मलिक से हुई थी। हालांकि, 2018 में उनका तलाक हो गया था। अब एक बार फिर प्रिया की जिंदगी में प्यार की बहार आई है।

पहले ये जान लीजिए कि ‘शीर कोरमा’ और ‘ये काली काली आंखें’ जैसे शोज में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस प्रिया ने 28 अक्टूबर 2019 को अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड करण बख्शी के साथ सगाई की थी। सगाई के एक साल बाद 30 अक्टूबर 2020 को प्रिया ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर करण संग कुछ खूबसूरत तस्वीरें साझा की थीं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने अपनी सगाई की जानकारी दी थी। उन्होंने कैप्शन में लिखा था, “आप सभी को यह बताने का समय आ गया है कि इस तारीख को 2019 में मैंने अपना 1999 पाया। # सगाई #वर्षगांठ।”

अब हाल ही में, हमें प्रिया मलिक और करण बख्शी की शादी की कुछ तस्वीरें मिलीं। दोनों ने दिल्ली के ग्रेट कैलाश स्थित गुरुद्वारा में शादी रचाई है। अपनी शादी के लिए प्रिया ने गुलाबी रंग का हैवी लहंगा पहना था, जिसके साथ उन्होंने स्टेटमेंट ज्वेलरी को पेयर किया था। अपने मेकअप को एक्ट्रेस ने मिनिमल रखा था। ओवरऑल लुक की बात करें, तो उन्होंने अपने पसंदीदा डिजाइनर दिवानी के साथ एक विंटेज ब्राइडल लुक चुना था, जो काफी क्लासिक लग रहा था।

दूसरी ओर, उनके दूल्हे करण ने अपनी लेडीलव को एक सफेद बंदगला सूट में मैच किया था। इसके साथ उन्होंने एक गुलाबी पगड़ी के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया था। यह कपल अपने वेडिंग आउटफिट में एकदम पिक्चर परफेक्ट लग रहा था। प्रिया और करण की शादी का जश्न 7 अक्टूबर 2022 से शुरू हुआ था। उसके बाद 8 अक्टूबर 2022 को मेहंदी, संगीत और कॉकटेल पार्टी हुई थी। उन्होंने अपने इन सभी फंक्शन्स के लिए मिनिमल क्लासिक लुक रखा था, जिनमें वह काफी गॉर्जियस लग रही थीं।

इससे पहले, ‘बॉलीवुड लाइफ’ के साथ एक साक्षात्कार में प्रिया ने करण के साथ अपने रिलेशन के बारे में बात की थी। इसके साथ ही उन्होंने बताया था कि उन्होंने अपनी सगाई को प्राइवेट क्यों रखा था। इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा था, “यह मेरी दूसरी शादी होने जा रही है और मैंने सार्वजनिक रूप से अपने तलाक की घोषणा नहीं की थी। इसलिए मैं अपने रिश्ते के बारे में वास्तव में निजी थी। चूंकि, हमारे रिश्ते को आखिरकार स्वीकार कर लिया गया है, इसलिए हमने इसे सार्वजनिक करने का फैसला किया। यह बहुत अजीब था। यह ‘बिग बॉस’ के एक साल बाद 2017 में हुआ था। मैं सी बर्ड नामक बैंडस्टैंड में इस इमारत में रह रही थी और करण भी वहीं रह रहे थे।

मैं वहां लगभग एक साल तक रही, लेकिन मुझे नहीं पता था कि मेरा पड़ोसी कौन है और उस दिन जिम से घर वापस आने के बाद मैं लिफ्ट में गई और वहां वह (करण) आदमी था। उसने मुझसे सामान्य रूप से बात की, ‘ओह यू लिव हियर’, सामान्य प्रश्न जो लोग पूछते हैं और मैं उस समय वास्तव में नाराज थी। मैं ऐसे थी कि ‘कौन है यह बेतरतीब आदमी जो मुझसे बात करने की कोशिश कर रहा है?’ मैंने उसे ज्यादा जानकारी नहीं दी, लेकिन मैंने उनसे कहा कि मैं 14वीं मंजिल पर रहती हूं और उन्होंने बताया कि वह 15वीं मंजिल पर रहते हैं।”फिलहाल, आपको प्रिया और करण की शादी की ये तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *