जय भानुशाली की बेटी तारा ने तोतली आवाज में गाया ‘एक हजारों में मेरी बहना’, देखें वीडियो

Uncategorized

‘बिग बॉस 15’ का हिस्सा रह चुके एक्टर जय भानुशाली (Jay Bhanushali) की बेटी तारा भानुशाली (Tara Bhanushali) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रहा है। इस वीडियो में तारा अपने सुर बिखेरती नज़र आ रही हैं। जय भानुशाली के फैंस और टीवी इंडस्ट्री के तमाम कलाकारों ने भी इस वीडियो पर कमेंट्स किए हैं। आइए आपको इस बारे में विस्तार से बताते हैं।

पहले तो ये जान लीजिए कि एक्टर जय भानुशाली और एक्ट्रेस माही विज की बेटी तारा का जन्म साल 2019 में हुआ था। जन्म के बाद से ही तारा अपने फोटोशूट्स और वीडियोज के चलते लगातार सुर्खियों में छाई रहती हैं। इस कपल ने अपनी बेटी का इंस्टाग्राम अकाउंट भी बनाया है, जहां आए दिन तारा से जुड़े लेटेस्ट अपडेट सामने आते रहते हैं।

अब फिर एक बार तारा के इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में तारा ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ गाना गाते नज़र आ रही हैं। वीडियो में तारा ने बेबी पिंक कलर की नाइट ड्रेस पहनी है और उनके बाल खुले हुए हैं। तारा अपने इस नाइट लुक में बेहद क्यूट लग रही हैं और उससे भी ज्यादा क्यूट उनके एक्शन हैं, जो वो हाथ में पिंक माइक लिए गाना गाने के दौरान कर रही हैं। उनकी तोतली आवाज में ये गाना काफी प्यारा लग रहा है।

इस वीडियो पर तारा के माता-पिता जय भानुशाली और माही विज ने भी कमेंट किया है। इसके अलावा, इस वीडियो पर टीवी इंडस्ट्री के कई कलाकारों और तारा के फैंस ने भी कमेंट किए हैं। टीवी एक्टर अरहम अब्बासी ने तारा के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा ‘अरे वाह वाह।’ तो वहीं एक यूजर ने लिखा है ‘तारा की आवाज कितनी मीठी है, ये बच्ची इतनी प्यारी है।’

बता दें कि, अभी कुछ समय पहले ही एक्ट्रेस माही विज और उनकी बेटी तारा एक प्लेन हादसे का शिकार होने से बची हैं। हाल ही में, माही विज ने बताया था कि प्लेन से यात्रा करते वक्त उनकी फ्लाइट में आग लग गई थी। इस दौरान उनके साथ उनकी बेटी तारा भी मौजूद थीं। ऐसे में इस भयानक हादसे से वह और उनकी बेटी बाल-बाल बची हैं।

इसकी जानकारी माही ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर करते हुए दी थी। इस तस्वीर में माही विज अपनी बेटी तारा के साथ हंसते हुए नजर आ रही हैं। इस फोटो के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा था, ”जिंदगी में कभी कुछ भी हो सकता है। उड़ान भरने से कुछ सेकेंड पहले हमने देखा कि प्लेन के इंजन के पास से धुआं निकल रहा है। इसके बाद मैं सुन्न हो गई और अपनी बेटी को देख रही थी। मैंने तारा का हाथ पकड़ लिया और सलामती की प्रार्थना करने लगी। हमें सेफ रखने के लिए ‘इंडिगो एयरलाइन’ का बहुत-बहुत शुक्रिया, तारा तुम धन्य हो। दुआएं रंग लाती हैं, आप सभी का धन्यवाद।फिलहाल, आपको तारा का ये गाना कैसा लगा? हमें कमेंट में बताएं और हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य साझा करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *