राधिका आप्टे ने पति बेनेडिक्ट टेलर संग लंबी दूरी के रिश्ते पर की बात, कहा- ‘यह दिल दहलाने वाला था’

Uncategorized

बॉलीवुड अभिनेत्री राधिका आप्टे (Radhika Apte) इंडियन फिल्म इंडस्ट्री की मल्टीटैलेंटेड एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वह ‘पैड मैन’, ‘अंधाधुन’, ‘फोबिया’, ‘सेक्रेड गेम्स’ और ‘लस्ट स्टोरीज’ जैसी लोकप्रिय फिल्मों व वेबसीरीज में अपने काम के लिए जानी जाती हैं। अपनी लेटेस्ट फिल्म ‘विक्रम वेधा’ में उन्होंने अभिनेता ऋतिक रोशन और सैफ अली खान के साथ मुख्य भूमिका निभाई है। ये बात तो साफ है कि 37 वर्षीय युवा अभिनेत्री अपने करियर में नए कीर्तिमान स्थापित कर रही हैं।

हाल ही में, उन्होंने खुलासा किया कि वह अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ पर्दे पर काम करने के बारे में कैसा महसूस करती हैं और उन्हें उनके बारे में सबसे ज्यादा क्या पसंद है। उन्होंने ‘बॉलीवुड हंगामा’ के साथ एक साक्षात्कार में कहा, ‘ऋतिक का फिटनेस के प्रति समर्पण उन्हें बहुत पसंद है।’

आगे बातचीत करते हुए राधिका आप्टे ने पति बेनेडिक्ट टेलर के साथ अपनी शादी के बारे में बात की और यह भी बताया कि शादी के बाद उन्हें किन चुनौतियों का सामना करना पड़ा। राधिका ने टेलर के साथ अपने लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप के बारे में बात करते हुए कहा, “जब तक कोविड नहीं हुआ था, तब तक मेरी लॉन्ग डिस्टेंस वेडिंग थी। अब हम काफी समय एक साथ बिता रहे हैं, यह शादी का दूसरा अध्याय है। शुरुआत में दूर होना बहुत दुखद था, यह वास्तव में दिल दहला देने वाला था। अब फिर से मुझे लगता है, ‘हे भगवान, मैं उन्हें एक पल के लिए भी दूर नहीं देख पाऊंगी।’ यह वास्तव में मुझे आहत करता है, लेकिन हम अभी और समय बिताने की कोशिश कर रहे हैं।”

उन्होंने कहा, “लंबी दूरी का रिश्ता वास्तव में कठिन है, लेकिन अगर आप इस पर काम करना चाहते हैं, तो आप इसे कर सकते हैं। हमने इसे किया, लेकिन मुझे नहीं पता कैसे। हम एक-दूसरे की कंपनी से प्यार करते थे। अलग तरह से सोचने के लिए एक-दूसरे को आजादी देना सबसे जरूरी है। अपने आप को वैसे ही स्वीकार करें, जैसे आप हैं और फिर आप दूसरे व्यक्ति को स्वीकार करेंगे। मैंने किसी भी सफल रिश्ते के बारे में यही सीखा है।”

बता दें कि राधिका ने 10 साल पहले सितंबर 2012 में एक ब्रिटिश म्यूजिशियन बेनेडिक्ट टेलर से शादी रचाई थी। राधिका के मुताबिक, दोनों साल 2011 में मिले थे। फिर एक साल की डेटिंग के बाद दोनों ने उत्तरी इंग्लैंड में अपने दोस्तों के बीच शादी कर ली थी। हालांकि, उनकी शादी की एक भी तस्वीर नहीं है। ‘इंडिया टुडे’ के साथ एक इंटरव्यू में राधिका ने कहा था, “हमने अपनी शादी में दोस्तों को बुलाया, खुद खाना बनाया, उत्तरी इंग्लैंड में एक जगह पर शादी की और पार्टी की, लेकिन कोई तस्वीर नहीं ली। हालांकि, हमारे आधे दोस्त फोटोग्राफर थे, लेकिन उनमें से किसी ने भी कोई तस्वीर नहीं खींची।”

इस बीच, ‘विक्रम वेधा’ ने वैश्विक स्तर पर बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई की है। पुष्कर और गायत्री द्वारा निर्देशित इस फिल्म में ऋतिक रोशन, सैफ अली खान और राधिका आप्टे मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म 30 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।फिलहाल, राधिका​ आप्टे के लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *