मोहित मलिक-अदिति शिरवाइकर दूसरी बार बनने वाले हैं पैरेंट्स, रिपोर्ट में हुआ खुलासा

Uncategorized

टेलीविजन इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल अदिति शिरवाइकर मलिक (Aditi Shirwaikar Malik) और मोहित मलिक (Mohit Malik) अपने एक साल के बेटे एकबीर मलिक के साथ पैरेंटहुड जर्नी का आनंद ले रहे हैं। कपल ने लॉकडाउन में अपने बेबी बॉय का स्वागत किया था। रिपोर्ट्स की मानें, तो अदिति और मोहित अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करने वाले हैं। जल्द ही तीन का परिवार चार का हो जाएगा। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

पहले तो ये जान लीजिए कि 27 अप्रैल 2021 को अदिति और मोहित को एक बच्चे का आशीर्वाद मिला था। कुछ दिनों के बाद, दोनों ने अपने बच्चे के आगमन की घोषणा की थी। एक तस्वीर साझा करते हुए अदिति और मोहित ने ब्रह्मांड को एक बच्चे के साथ उन्हें आशीर्वाद देने के लिए धन्यवाद दिया था और अपने बच्चे को ‘जादुई’ कहा था।

अब, ‘द टाइम्स ऑफ इंडिया’ की एक रिपोर्ट ने दावा किया है कि अदिति दूसरी बार गर्भवती हैं। कपल के करीबी एक सूत्र ने खुलासा किया कि मोहित और अदिति अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। अभिनेत्री अपनी पहले ट्राइमेस्टर में हैं और वह अपने खूबसूरत टाइम को एंजॉय कर रही हैं। खैर, अगर यह खबर सच है, तो हमें यह जानकर बहुत खुशी हो रही है कि उनका बेटा एकबीर जल्द ही ‘भैया’ बन जाएगा।

बता दें कि कुछ दिनों से मोहित मलिक अपने काम में बहुत व्यस्त थे। हालांकि, उन्होंने अपने व्यस्त कार्यक्रम से समय निकालना सुनिश्चित किया और वह अपने परिवार को छुट्टी पर पहाड़ियों पर ले गए। कुछ दिनों पहले मोहित ने हरी-भरी हरियाली के बीच अपनी पत्नी अदिति को किस करते हुए एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की थी। इसके साथ उन्होंने लिखा था, “तुम्हारे आस-पास होना सुंदर है मेरे प्यार।”

वर्क फ्रंट की बात करें, तो मोहित मलिक को आखिरी बार रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में देखा गया था। फिलहाल, हमें भी इस खुशखबरी के पुष्टि होने का इंतजार है। तो आपका इस बारे में क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *