शहनाज़ गिल के साथ हुई भरी महफ़िल में ग़लत हरकत, करी इस अनजान आदमी ने शहनाज़ को छूने की कोशिश देखे तस्वीरें

Uncategorized

शहनाज़ गिल को बिग बॉस के शो में आने के बाद से तमाम दुनिया जान चुकी है. शहनाज़ गिल बॉलीवुड में अभी तक छोटे पर्दे पर आई करती थी. मगर अब शहनाज़ ऊंचाइया छूने लगी है और फिल्मो में बड़े पर्दे पर जल्दी ही दिखाई देने वाली है. शहनाज़ गिल बॉलीवुड की वह अभिनेत्री है जिन्होंने कम ही समय में लाखो फैंस बना लिए है और आज सभी के दिलो पर राज कर रही है. शहनाज़ गिल को लेकर अब हर छोटी बात भी मिडिया में छा जाती है.

और यही कारण है की शहनाज़ आज पंजाब की कटरीना कैफ कही जाती है. शहनाज़ आये दिन मिडिया में स्पॉट की जाती है. शहनाज़ को लेकर हालही में एक खबर सामने आई है और अब यह खबर पानी की तरह फैलती जा रही है. शहनाज़ को किसी ने भरी महफ़िल में छूने की कोशिश की है जिसका वीडियो सोशल मिडिया पर खूब वायरल हो रहा है. आइये आगे के आर्टिकल में बताते है आखिर शहनाज़ के साथ ऐसा किसने और क्यों किया.

शहनाज़ गिल को एयरपोर्ट पर छूने लगा यह अनजान शक्स, तस्वीरें कर रही बयान
शहनाज़ गिल हालही में कुछ घंटो पहले मुंबई एयरपोर्ट पर देखी गयी है. शहनाज़ के वहा आते ही उनके चारो ओर मिडिया इक्कठी हो गयी और सभी उनके साथ तस्वीरें लेने लगे. इसी बीच कुछ ऐसा हुआ जिसे देख लोगो की आँखे खुली रह गयी है. शहनाज़ को एक अनजान शक्श छूने की कोशिश कर रहा था.

शहनाज़ जब एयरपोर्ट पर आई तो वह अनजान शक्श जो की उनका फैन है शहनाज़ के कंधे पर हाथ रखने लगा जिसे देख खुद शहनाज़ चौक गयी. फैंस ने भी उस आदमी को दूर हटने को कहा. आइये आगे आर्टिकल में बताते है यह सब देख शहनाज़ गिल ने क्या जवाब दिया और किस तरह से रियेक्ट किया.

शहनाज़ गिल ने लेने दी उस आदमी को अपने साथ तस्वीरें, और कह दिया कुछ ऐसा
शहनाज़ गिल को एक आदमी सेल्फी लेने के चक्कर में छूने लगा और कंधे पर हाथ रखने की कोशिश करता नज़र आ रहा है. लेकिन शहनाज़ चौककर उसी समय दूर हट गयी और दूर खड़े रहकर सेल्फी ली. शहनाज़ ने ऐसा करके सभी का दिल जीत लिया क्योकि शहनाज़ ने कोई हंगामा खड़ा ना करके बल्कि उस फैन के साथ सेल्फी ली और बाद में शहनाज़ ने हस्ते हुए उस फैन से कहा कि तुझे क्या लगा तेरा दोस्त है और हसकर वहां से चली गयी.

शहनाज़ ने इस बात को मजाकिया अंदाज में लिया ना की कोई गुस्सा किया। क्योकि जेसा की वायरल हो रही वीडियो में देखा जा रहा है कि उस शक्श ने दूसरी और देखते हुए शहनाज़ के कंधे पर हाथ रखने की कोशिश की थी जिससे पता चलता है की उस आदमी ने यह गलती से किया ना की जान बूझकर किया। शहनाज़ का यह बर्ताव उनके फैंस को काफी अच्छा लगा की उन्होंने इसके बावजूद भी उस आदमी को सेल्फी लेने दी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *