क्या उर्वशी रौतेला ने मन ही मन ऋषभ पंत को मान लिया है पति? सिंदूर-मंगलसूत्र में शेयर की फोटो

Uncategorized

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) पिछले काफी समय से भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपने वीडियोज और फोटोज शेयर करती रहती हैं, जिन्हें हर बार क्रिकेटर ऋषभ पंत से जोड़कर देखा जाता है। हाल ही में, एक्ट्रेस ने अपनी एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह मांग में सिंदूर लगाए और गले में मंगलसूत्र पहने हुए नजर आ रही हैं। इस तस्वीर पर अब नेटिजंस ऋषभ से जुड़े कमेंट्स कर रहे हैं।

पहले ये जान लीजिए कि उर्वशी रौतेला इन दिनों ऑस्ट्रेलिया में हैं। वहीं, ऋषभ भी ‘टी20 विश्व कप 2022’ के चलते ऑस्ट्रेलिया में ही हैं। जब से उर्वशी ने इस बात का खुलासा किया है कि एक बार ऋषभ पंत ने एक होटल की लॉबी में उनसे मिलने के लिए घंटों इंतजार किया था, तब से नेटिजंस दोनों पर काफी फोकस कर रहे हैं और अक्सर दोनों की पोस्ट को एक-दूसरे से जोड़कर ही देखते हैं।

अब बात करते हैं उर्वशी के लेटेस्ट फोटो की, जिसमें वह एक ग्रीन साड़ी में नजर आ रही हैं। उनका ये सिंपल लुक काफी शानदार है, जिसमें वह हमेशा की तरह काफी खूबसूरत लग रही हैं। हालांकि, जिस चीज ने यूजर्स का ध्यान अपनी ओर खींचा, वह था एक्ट्रेस की मांग में लगा हुआ सिंदूर और गले का मंगलसूत्र। इतना ही नहीं, उर्वशी ने इस फोटो के साथ एक लंबा-चौड़ा कैप्शन भी लिखा है, जिसे इस तरह से पढ़ा जा सकता है- ”प्रेम में पड़ी प्रेमिका को, सिन्दूर से प्रिय कुछ नहीं होता !! सारी रस्म रिवाज़ के साथ चाहिए, उम्रभर का साथ पिया तुमसे !!”

अब उर्वशी की इस पोस्ट को क्रिकेटर ऋषभ पंत से जोड़कर देखा जा रहा है, साथ ही नेटिजंस तरह-तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट में लिखा, ”वर्ल्ड कप के बाद हम शादी करवा देंगे, लेकिन प्लीज तब तक उसको डायवर्ट ना करो।” वहीं एक अन्य ने लिखा, ”पंत को वर्ल्ड कप के लिए छोड़ दो प्लीज।” वहीं, एक अन्य ने उर्वशी से पूछते हुए कमेंट बॉक्स में लिखा, ”भाभी आप सिंदूर किसके नाम का लगाई हो।” यहां देखें अन्य कमेंट्स के स्क्रीन शॉट्स।

बता दें कि उर्वशी और ऋषभ तब सुर्खियों में आए थे, जब उर्वशी ने एक न्यूज पोर्टल के साथ बात करते हुए खुलासा किया था कि ‘मिस्टर आरपी’ ने एक होटल में उनसे मिलने के लिए घंटों इंतजार किया था और साथ ही 16-17 मिस्ड कॉल भी किए थे। तब वह उनसे नहीं मिल पाई थीं। हालांकि, एक्ट्रेस ने क्रिकेटर का नाम नहीं लिया था, लेकिन ‘मिस्टर आरपी’ का मतलब ऋषभ पंत निकाला गया था। इसके बाद ऋषभ ने भी एक सीक्रेट इंस्टा स्टोरी शेयर की थी। उन्होंने लिखा था,

“यह मज़ेदार है कि कैसे लोग केवल थोड़ी सी लोकप्रियता के लिए और सुर्खियों में आने के लिए साक्षात्कार में झूठ बोलते हैं। दुख की बात है कि कैसे कुछ लोग शोहरत और नाम के प्यासे होते हैं। भगवान उन्हें आशीर्वाद दे। मेरा पीछा छोड़ो बहन।”फिलहाल, उर्वशी की इस सिंदूर वाली फोटो पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *