ऋषि कपूर की 70वीं बर्थ एनिवर्सरी पर नीतू कपूर और बेटी रिद्धिमा ने शेयर किए इमोशनल पोस्ट्स

Uncategorized

दिवंगत दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) अपनी विरासत को पीछे छोड़ते हुए साल 2020 में इस दुनिया को अलविदा कहकर चले गए थे। एक्टर के निधन ने उनके परिवार और फैंस समेत पूरे देश को सदमे में डाल दिया था। अभिनेता ने दो साल तक ल्यूकेमिया (ब्लड कैंसर) से लड़ाई लड़ी थी और आखिरकार मुंबई के ‘सर एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल’ में उनका निधन हो गया था।

भारत लौटने से पहले उनका न्यूयॉर्क में इलाज चल रहा था। आज यानी 4 सितंबर 2022 को ऋषि कपूर का 70वां जन्मदिन है और इस मौके पर उनकी पत्नी व एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने सोशल मीडिया पर अपने दिवंगत पति के लिए एक खास पोस्ट शेयर किया है। आइए आपको दिखाते हैं।

दरअसल, 4 सितंबर 2022 को दिवंगत पति ऋषि कपूर के 70वें जन्मदिन के मौके पर नीतू कपूर ने ऋषि के साथ एक फनी मोमेंट की तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में दिवंगत अभिनेता ने एक गॉगल्स पहना हुआ है, जबकि उनकी पत्नी उनके चेहरे को पकड़े हुए दिखाई दे रही हैं। दोनों खुशी-खुशी कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं। ब्लैक आउटफिट में पति-पत्नी ट्विन करते नजर आ रहे हैं। इसे शेयर करते हुए नीतू ने कैप्शन में लिखा है, ”हैप्पी बर्थडे।” इसके साथ ही उन्होंने रेड हार्ट इमोजी भी बनाई है।

वहीं, बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी ने भी अपने दिवंगत पिता को याद किया है। उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अभिनेता ऋषि कपूर की एक फोटो शेयर की है। इसके साथ उन्होंने लिखा है, ”हम आपको आज विशेष रूप से बहुत याद करते हैं, लेकिन हंसते हुए, आंसू नहीं हैं हमारी आंखों में। लव यू पापा।

नीतू कपूर अक्सर अपने दिवंगत पति को याद करती रहती हैं। इसके पहले, अपनी फिल्म ‘जुग जुग जियो’ की रिलीज से पहले 10 मई 2022 को नीतू ने अपने इंस्टा अकाउंट पर अपनी शादी की एक अनदेखी तस्वीर शेयर की थी। इसमें नीतू और ऋषि दूल्हा-दुल्हन के रूप में बेहद प्यारे लग रहे थे। इसके साथ नीतू कपूर ने कैप्शन में लिखा था, “मेरे लिए शादी के बाद सब बदल गया। मैं इस नई जर्नी को आपके आशीर्वाद के साथ शुरू करने जा रही हूं ऋषि जी। आप हमेशा मेरे दिल में रहेंगे।”

नीतू कपूर और ऋषि कपूर ने ‘कभी-कभी’, ‘खेल खेल में’, ‘दूसरा आदमी’, ‘धन दौलत’, ‘रफू चक्कर’, ‘जिंदा दिल’ व ‘अमर अकबर और एंथोनी’ जैसी कई बॉलीवुड फिल्मों में एक साथ काम किया है। हाल के दिनों में, उन्होंने ‘लव आज कल’ (2009), ‘दो दूनी चार’ (2010), और ‘बेशरम’ (2013) में काम किया था। नीतू कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें, तो उन्हें आखिरी बार फिल्म ‘जुग जुग जियो’ में देखा गया था। इसमें मनीष पॉल और प्राजक्ता कोली के साथ अनिल कपूर, वरुण धवन और कियारा आडवाणी भी थे। इसके जरिए नीतू ने सात साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है।फिलहाल, हम भी ऋषि कपूर को उनके जन्मदिन पर श्रद्धांजलि देते हैं। तो आपको एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई फोटो कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *