अमिताभ बच्चन की ग़ैरमोजूदगी में रेखा को घर बुलाकर सुना दी थी जया बच्चन ने खरी-खोटी बातें, हो गया था फिर बिचारी रेखा का ये हाल

Uncategorized

अमिताभ बच्चन आज अपना 80वा जन्मदिन मना रहे है. लोगो ने अमिताभ को बहुत बधाईया दी है साथ ही लम्बी उम्र की कामना की है. अमिताभ का बॉलीवुड की दुनिया में बहुत बड़ा नाम है. आज अमिताभ बिग बी के नाम से ज्यादा जाने जाते है. अमिताभ बच्चन से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत से ही शानदार फिल्मे दी है और यही कारण है की लोगो के दिलो में अमिताभ के लिए बहुत इज्जत और सम्मान है.

अमिताभ बच्चन की निजी जिंदगी ने बहुत शुरुआत में काफी तहलका मचाया था. आज अमिताभ अपनी पत्नी जया बच्चन के साथ ख़ुशी के कई साल गुजार चुके है लेकिन शादी से पहले अमिताभ का नाम अभिनेत्री रेखा के साथ भी जुड़ रखा है. दोनों के किस्से हर किसी को मालूम थे. लेकिन फिर भी दोनों की शादी नहीं हो पायी थी. आइये आगे बताते है आखिर किस वजह से दोनों की शादी नहीं हुई और कैसे दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए थे.

अमिताभ बच्चन भी करते थे रेखा से बेहद प्यार, लेकिन हो गए दोनों अलग
अमिताभ बच्चन का निजी जीवन काफी सुर्खिया बटोर चूका है. आज भी अमिताभ की फिल्मो से ज्यादा चर्चाये उनके निजी जीवन को लेकर होती है. रेखा एक समय में अमिताभ का प्यार रह चुकी है. दोनों के प्यार के चर्चे हर किसी के मुँह पर थे. लेकिन फिर भी दोनों एक नहीं हो पाए और दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए थे. अमिताभ ने तो जया बच्चन से शादी कर ली मगर रेखा आज भी कुँवारी है.

अमिताभ और रेखा के बीच कुछ ऐसा हो गया था जिस वजह से दोनों अलग हुए. अमिताभ के घर एक मीटिंग हुई थी यह मीटिंग जया बच्चन ने रखी थी और जया बच्चन की एक बात से ही रेखा और अमिताभ अलग अलग हो गए थे. आइये आगे के आर्टिकल में बताते है आखिर जया बच्चन ने इस मीटिंग में ऐसा क्या कह दिया था जिसके चलते दोनों के बीच दरार आ गई.

जया बच्चन ने कह दिया था रेखा को कुछ ऐसा, नहीं की उसके बाद अमिताभ से मिलने की भी कोशिश
रेखा और अमिताभ बच्चन के रिश्ते को लेकर बाते जया बच्चन भी अच्छी तरह से जानती थी. तभी जया बच्चन ने एक बार रेखा को अपने घर खाने पर बुलाया था. उस समय अमिताभ अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए गए हुए थे फिर भी रेखा ने बच्चन के घर पर जाने की हिम्मत की और जया के बुलावे को स्वीकार किया। दोनों के बिच खूब बाते हुई थी मगर जया ने एक बार भी अमिताभ का नाम नहीं लिया ना ही उनकी कोई बात की. रेखा इस बात से काफी चौकी हुई थी.

जब रेखा वापस जा रही थी तब जया बच्चन ने एक बात कही थी और वह सुनकर रेखा ने अमिताभ से अलग होना सही समझा। जया बच्चन ने रेखा से कहा की मैं अमिताभ को कभी नहीं छोड़ूँगी, यह बात सुनकर रेखा समझ गयी थी की यहाँ रुकने से कोई फायदा नहीं है इन दोनों के रिश्ते में वह नहीं आ सकती है. तब से आज तक रेखा या अमिताभ ने एक दूसरे के पास जाने के बारे में सोचा भी नहीं है. और इस तरह जया ने अपने पति को रेखा से अलग किया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *