रैपर बादशाह तलाक के बाद पंजाबी एक्ट्रेस ईशा रिखी को कर रह हैं डेट, सूत्र ने किया खुलासा

Uncategorized

जाने-माने रैपर और सिंगर आदित्य प्रतीक सिंह सिसोदिया उर्फ ‘बादशाह’ (Badshah) ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को कई बेहतरीन गाने दिए हैं, जो हर पार्टी में रंग जमाने का काम करते हैं। उनकी प्रोफेशनल लाइफ काफी शानदार रही है। हालांकि, उनकी पर्सनल लाइफ ज्यादा अच्छी नहीं रही। अब कहा जा रहा है कि अपनी पूर्व पत्नी जैस्मिन कौर से अलग होने के बाद बादशाह पंजाबी एक्ट्रेस ईशा रिखी को डेट कर रहे हैं।

पहले ये जान लीजिए कि बादशाह की अलग हुई पत्नी जैस्मिन एक ईसाई परिवार से ताल्लुक रखती हैं। दोनों ने साल 2012 में एक क्रिश्चियन वेडिंग की थी। उनकी बेटी के जन्म तक उनकी शादी के बारे में बहुत कम लोग ही जानते थे। 11 जनवरी 2017 को कपल ने अपने जीवन में एक बच्ची जेसी ग्रेस मसीह सिंह का स्वागत किया था। साल 2020 के बाद बादशाह और उनकी पत्नी के बीच मतभेदों की खबर आने लगी थीं।

अब, बादशाह के एक करीबी सूत्र ने ‘पिंकविला’ को बताया कि सिंगर-कम-रैपर अब सिंगल नहीं हैं। वह एक पंजाबी अभिनेत्री ईशा रिखी को डेट कर रहे हैं, जो चंडीगढ़ की रहने वाली हैं। उसी के बारे में बात करते हुए सूत्र ने कहा, “बादशाह और पंजाबी एक्ट्रेस ईशा को डेट करते हुए एक साल हो गया है। एक कॉमन फ्रेंड की पार्टी में दोनों की मुलाकात हुई थी। फिल्म इंडस्ट्री से ताल्लुक रखने की वजह से दोनों बहुत कम समय में ही एक-दूसरे के क्लोज आ गए थे। कपल अपने रिश्ते को अभी धीरे-धीरे आगे बढ़ाना चाहता है, लेकिन वास्तव में बादशाह और ईशा पहले ही अपने रिश्ते के बारे में अपने-अपने परिवारों को बता चुके हैं। हर कोई इससे खुश है।”

इससे पहले, 2020 में खबरें आई थीं कि बादशाह और जैस्मिन की शादी में दिक्कतें आ रही हैं। कपल के करीबी एक सूत्र ने ‘ईटाइम्स’ को बताया था कि रैपर-गायक अलग रह रहे थे और कहा था, “ठीक है, यह लॉकडाउन का समय है और जैस्मिन वैसे भी पंजाब में हैं।” एक अन्य सूत्र ने कहा था, ”चीजें जल्द ही व्यवस्थित हो जाएंगी, क्योंकि हर कपल अपने हिस्से के उतार-चढ़ाव से गुजरता है।” बाद में, जैसे ही लॉकडाउन हटा, जैस्मिन अपनी बेटी जेसी के साथ लंदन चली गई थीं, जबकि बादशाह भारत में ही रह गए थे।

हालांकि, बादशाह अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में ज्यादा बात नहीं करते हैं, लेकिन ‘दबंग 2’ के प्रचार के दौरान, जब बादशाह एक्टर सलमान खान और फिल्म के अन्य कलाकारों के साथ यात्रा कर रहे थे, तब वह अपनी पत्नी जैस्मिन और बेटी जेसी को अपने साथ ले गए थे। उस समय बादशाह की बच्ची जेसी महज साढ़े तीन महीने की थी। ‘बॉलीवुड हंगामा’ के साथ बातचीत में बादशाह ने कहा था कि उनकी बेटी उनके जीवन में सबसे महत्वपूर्ण व्यक्ति हैं और यह भी कहा था कि यही कारण है कि वह उसे अपने साथ लाए थे। उन्होंने कहा था, “मेरी बेटी जेसी मेरे जीवन में सबसे ज्यादा अहम है।”फिलहाल, बादशाह और एक्ट्रेस ईशा के अफेयर के रूमर्स पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *