कियारा संग वेडिंग रूमर्स के बीच सिद्धार्थ मल्होत्रा ने एक्स GF आलिया से मिली सीख का किया खुलासा

Uncategorized

बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म ‘शेरशाह’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​(Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी की जोड़ी स्वर्ग में बने मैच की तरह लग रही थी। जैसे ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई, प्रशंसकों ने अनुमान लगाना शुरू कर दिया कि क्या कियारा और सिद्धार्थ की सिल्वर स्क्रीन पर जादुई केमिस्ट्री का कारण उनका ऑफ-स्क्रीन अफेयर है। अवॉर्ड फंक्शन में एक साथ स्पॉट होने से लेकर साथ में वेकेशन एंजॉय करने तक, कियारा और सिद्धार्थ के मधुर संबंध ने उनके प्रशंसकों को यह विश्वास दिला दिया है कि वह एक रिश्ते में हैं।

हाल ही में, कई रिपोर्टों में कहा गया है कि कियारा 2023 में सिद्धार्थ के साथ एक रजिस्टर्ड मैरिज कर सकती हैं, उसके बाद एक भव्य रिसेप्शन होगा। हालांकि, सिद्धार्थ एक समय अभिनेत्री आलिया भट्ट के साथ रिश्ते में थे और हाल ही में एक मीडिया पोर्टल को दिए इंटरव्यू में सिद्धार्थ ने अपने आखिरी रिश्ते से सीखी एक बात का खुलासा किया।

‘बॉलीवुड हंगामा’ के साथ एक बातचीत में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने एक मजेदार रैपिड-फायर राउंड खेला। खेल के दौरान उनसे एक बात पूछी गई, जो उन्होंने अपने पिछले रिश्ते से सीखी थी। जिस पर उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि मैंने अपने पिछले रिश्ते से सीखा- पालतू जानवरों को उपहार में न दें।” आलिया भट्ट के पास एडवर्ड नाम की एक बिल्ली है, तो ऐसा लग रहा था कि सिद्धार्थ उसी पालतू जानवर के बारे में बात कर रहे हैं, लेकिन जल्द ही उन्होंने साक्षात्कार के अगले पार्ट में हमारी अटकलों की पुष्टि की। जब होस्ट ने पूछा कि वह अपनी पूर्व प्रेमिका आलिया भट्ट से क्या चोरी करना चाहेंगे, तो उन्होंने कहा, “द कैट… एडवर्ड।”

जब आलिया और सिद्धार्थ डेटिंग कर रहे थे, तब उनमें से किसी ने भी अपने रिश्ते के बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की थी। हालांकि, अलग होने के बाद सिद्धार्थ ने साल 2019 में करण जौहर के चैट शो ‘कॉफ़ी विद करण’ में अपने रिश्ते के बारे में बात की थी। उन्होंने कहा था, “मुझे नहीं लगता कि यह कड़वा है। हम इसके बाद वास्तव में नहीं मिले हैं। यह अच्छा है। इसे कुछ समय हो गया है। मैं उन्हें डेट करने से पहले ही बहुत लंबे समय से जानता हूं। मैंने ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ में उनके साथ अपना पहला शॉट दिया है। इतना इतिहास है।”फिलहाल, सिद्धार्थ के ईमानदार जवाब के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *