चारु असोपा-राजीव सेन के रिश्ते में फिर से आई दरार! सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को किया अनफॉलो

Uncategorized

टीवी इंडस्ट्री के चर्चित कपल्स में से एक चारु असोपा (Charu Asopa) और राजीव सेन अपनी शादी में लगातार आ रही दिक्कतों को लेकर चर्चा में रहे हैं। कुछ महीने पहले, वह तलाक त​क पहुंच गए थे। हालांकि, उस समय उनका हृदय परिवर्तन हुआ और उन्होंने अपनी बेटी ज़ियाना की खातिर अपनी शादी को एक और मौका देने का फैसला किया, लेकिन अब ताजा खबर यह है कि चारु और राजीव ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

पहले तो ये जान लीजिए कि ‘मेरे अंगने में’ फेम चारु असोपा ने एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई व बिजनेसमैन राजीव सेन के साथ साल 2019 में शादी रचाई थी। शादी के बाद से ही इनके रिश्ते में कई उतार-चढ़ाव आए। 1 नवंबर 2021 को कपल ने बेटी ज़ियाना के आगमन के साथ पैरेंटहुड को स्वीकार किया था। अभी महीनों पहले इनका रिश्ता तलाक तक पहुंच गया था। हालांकि, दोनों ने ऐन मौके पर सुलह कर ली थी। अब फिर से इनके रिश्ते में दरार की खबर है।

दरअसल, राजीव ने चारु के साथ अपनी हालिया फैमिली तस्वीरें भी डिलीट कर दी हैं। जोड़े के एक करीबी सूत्र ने साझा किया, “चारु आखिरकार अच्छे के लिए इस रिश्ते से बाहर निकलने पर विचार कर रही हैं। हालांकि, वे एक साथ आए और अपनी शादी को दूसरा मौका दिया, लेकिन दोनों के बीच मतभेद अभी खत्म हुए हैं। अब दोनों के बीच सुलह की कोई गुंजाइश ही नहीं दिख रही है।”

जब ‘ईटाइम्स’ ने चारु से संपर्क किया, तो अभिनेत्री ने कहा, “मैं इस पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहती।” वह जियाना के लिए प्री-बर्थडे पार्टी होस्ट करने के लिए इस समय अपने होमटाउन बीकानेर में हैं। दरअसल, उन्होंने एक दिन पहले ‘ईटाइम्स’ से इस बारे में बात की थी। चारु ने कहा था, ‘जियाना 1 नवंबर 2022 को एक साल की हो जाएंगी और हम मुंबई में एक पार्टी की मेजबानी करने की योजना बना रहे हैं, लेकिन इससे पहले मैं अपने गृहनगर में भी अपने माता-पिता और भाई-बहनों के साथ

एक छोटी सी पार्टी करना चाहती थी। हमने खूब शॉपिंग की, डिनर के लिए बाहर गए और खूब मस्ती की। मेरे माता-पिता अपनी नातिन को लाड़ प्यार करते रहे हैं और उसको यह काफी पसंद आया।”फिलहाल, हम अभी भी दोनों के बीच मधुर संबंध की कामना करते हैं। तो आपकी इस बारे में क्य राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *