करीना कपूर ने खोल दी अपनी बहन करिश्मा कपूर की पोल-पट्टी, बोली रोज़ रात को करती है करिश्मा कपूर आधे घंटे तक ये काम

Uncategorized

करीना कपूर बॉलीवुड की नामी अभिनेत्रियो में आती है जिन्हें आज के समय में सभी लोग जानते है और उन्हें काफ़ी पसंद भी करते है. करिश्मा कपूर भारत में नहीं दुनिया में नाम कमा चुकी है. करिश्मा कपूर ने बॉलीवुड को एक से एक शानदार फिल्मे दी है. करिश्मा कपूर को लेकर सुर्खियों में कोई कमी नहीं रही है. करिश्मा कपूर बॉलीवुड की वह अभिनेत्री है जो आज भी दिखने में काफी खूबसूरत लगती है.

करिश्मा कपूर अपनी निजी जिंदगी को लेकर तो चर्चाओं में रहती ही है लेकिन करिश्मा कपूर अपनी सुंदरता की वजह से भी मिडिया और लोगो का ध्यान अपनी और खिंच लेती है. करिश्मा कपूर होने को करीना कपूर की बड़ी बहन है. दोनों में छह साल का फासला है लेकिन देखने में ऐसा नहीं लगता है. करिश्मा की सुंदरता का राज सभी जानना चाहते है लोगो ने आज तक कई बार करिश्मा से उनकी सुंदरता के बारे में सवाल किये है. जिनके जवाब अब करीना कपूर ने दे दिए है. आइये आगे बताते है करीना ने करिश्मा की सुंदरता से जुड़ा कौनसा राज खोला है.

करीना कपूर ने बताया करिश्मा से जुड़ा राज, खोल दी करिश्मा की असली पोल
करीना कपूर खान को आज बॉलीवुड में सभी जानते है. जिन्होंने अपने फ़िल्मी करियर के शुरुआत से ही सुपरहिट फिल्मे दी है. करीना कपूर आये दिन मिडिया में छाई रहती है. मिडिया का ध्यान खींचने में करीना कपूर कोई कसर नहीं छोड़ती है. करीना ने बहन करिश्मा की सुंदरता से जुड़ा बड़ा राज अब जाकर सभी के सामने खोल दिया है.

करिश्मा अपनी सुंदरता बढ़ाने और उसे बरकरार रखने के लिए खास काम करती है. करिश्मा रोज जिम जाती है लेकिन इसके अलावा करिश्मा और भी कुछ खास काम करती है जिससे उनके चेहरे पर चमक रहती है और यही कारण है कि करिश्मा दिखने में करीना से भी कम उम्र की दिखाई देती है. आइये आगे के आर्टिकल में आपको विस्तार बताते है आखिर करिश्मा कपूर सुन्दर दिखने के लिए क्या क्या करती है.

करिश्मा कपूर करती है प्रतिदिन करती है ये काम, लगाती है चेहरे पर यह खास चीज़
करिश्मा कपूर अपनी सुंदरता बरक़रार रखने के लिए हर रोज जिम में वर्कआउट करती है. इसके अलावा वह घर पर भी योग करती है. करिश्मा कपूर सुबह उठकर पानी पीती है और अच्छा नाश्ता करती है. इसके अलावा करिश्मा अपने चेहरे पर तेल और दही लगाती है. जिससे उनके चेहरे पर निखार बना रहता है. करिश्मा इसके बाद अपने चेहरे पर करीब 30 मिनिट के लिए फेसिअल क्रीम लगाती है.

और फिर अपना चेहरा धोकर चेहरे को अच्छे से मसाज करती है. करिश्मा कपूर से जुड़ा यह राज करीना ने बताया और कहा कि एक बार करिश्मा ने बहुत सारे बादाम खरीदे थे. करिश्मा अपनी सुंदरता को बरकरार रखती है. करिश्मा की सुंदरता और ये सब काम ही उनकी चमक को बनाये रखती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *