राजीव सेन ने चारु असोपा को बताया- ‘ड्रामा क्वीन’, एक्ट्रेस बोलीं- ‘उनसे शादी करना सबसे बड़ी भूल थी’

Uncategorized

टेलीविजन अभिनेत्री चारु असोपा (Charu Asopa) का वैवाहिक जीवन राजीव सेन के साथ एक रोलरकोस्टर की सवारी रहा है। बहुत सारे आरोप-प्रत्यारोप के बाद तलाक के कगार पर पहुंचे चारु और राजीव ने इसे सुलझा लिया था। जब प्रशंसकों को लगा कि चीजें अच्छी हो रही हैं, तो उनकी शादी में परेशानी की खबरें फिर से इंटरनेट पर छा गईं। हालांकि, इस बार चीजें थोड़ी ओवरबोर्ड हो गई हैं, क्योंकि राजीव सेन ने बॉलीवुडशादीज के साथ एक विशेष बातचीत में इसे एक ‘नाटक’ कहा है। अब इस पर एक्ट्रेस की भी प्रतिक्रिया सामने आई है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है।

पहले तो ये जान लीजिए कि, इस साल की शुरुआत से ही दोनों के बीच अनबन की खबरें आने लगी थीं। काफी समय तक अनबन के बाद दोनों तलाक तक पहुंच चुके थे। हालांकि, दोनों ने ऐन मौके पर सुलह कर लिया था, लेकिन करवा चौथ के ठीक पहले दोनों के रिश्ते में फिर से दरार की खबरें सामने आईं। हाल ही में, चारु ने खुलासा किया कि राजीव ने दिल्ली जाने के बाद उन्हें अपने इंस्टाग्राम से ब्लॉक कर दिया था। BollywoodShaadis.com के साथ एक विशेष बातचीत में राजीव ने इसे झूठ बताया। उन्होंने यह भी कहा कि चारु एक ड्रामा क्वीन हैं। साथ ही बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि चारु को अपने मानसिक स्वास्थ्य की जांच के लिए एक अच्छे डॉक्टर की जरूरत है। उन्होंने कहा कि, “क्या कोई कृपया चारु के मानसिक स्वास्थ्य के लिए एक अच्छा डॉक्टर ढूंढ सकता है, उन्हें एक की सख्त जरूरत है।”

जब हमने राजीव से पूछा कि चारु के हालिया बयानों पर उनकी क्या राय है, तो उन्होंने कहा कि वह एक ड्रामा क्वीन हैं। राजीव ने कहा कि वह फिर से झूठ बोल रही हैं और उन्होंने उन्हें ब्लॉक नहीं किया था। उन्होंने चारु द्वारा मीडिया में ब्लॉक करने की बात करने को बेहद बचकाना बताया। राजीव ने कहा, “ड्रामा क्वीन फिर से ड्रामा कर रही हैं। मैंने उन्हें कभी ब्लॉक नहीं किया है। साथ ही यह बताना चाहता हूं कि मीडिया से ब्लॉक करने आदि के बारे में बात करना चारु की बेहद बचकानी बात है, यहां तक कि बच्चे भी ऐसा नहीं करेंगे, मुझे यकीन है कि सुर्खियों में रहने के लिए और भी कई तरीके हैं। वह सकारात्मक रूप से ध्यान आकर्षित करें, न कि नकारात्मक रूप से।”

अब राजीव के इन बयानों पर चारु ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। हमारे साथ खास बातचीत में चारु ने राजीव के स्टेटमेंट पर रिएक्शन देते हुए कहा कि, ”चलो आखिरकार, उन्होंने अपना रंग दिखा ही दिया।” यही नहीं उन्होंने आगे कहा कि, ”राजीव सोशल मीडिया के लिए अलग है और रियल में अलग। सोशल मीडिया पर फेक इमेज बना रखी है, पर सच्चाई सिर्फ फैमिली को ही पता होती है।”

जब हमने चारु से पूछा कि दिल्ली जाने के बाद ऐसा क्या हुआ कि राजीव ने आपको ब्लॉक कर दिया? तो उन्होंने इस पर कहा कि, ”ये उनका स्वभाव है, पहले बिना बताए भागना फिर सभी जगह से ब्लॉक कर देना, ताकि कोई कॉन्टैक्ट ना कर सके। तीन साल से यही चल रहा है। उनसे शादी करना मेरी जिंदगी की सबसे बड़ी भूल थी।” यही नहीं, चारु ने हमारे साथ राजीव द्वारा इंस्टाग्राम पर ब्लॉक किए जाने का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया और कहा कि मैं झूठ नहीं बोल रही हूं।फिलहाल, हम अभी भी यही चाहते हैं कि दोनों के बीच चीजें ठीक हो जाएं। तो आपकी इस बारे में क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *