डेलनाज ईरानी के EX पति राजीव पॉल ने 52 साल की उम्र में दोबारा की शादी, दुल्हन संग शेयर की फोटो

Uncategorized

टेलीविजन अभिनेता राजीव पॉल (Rajev Paul) ने साबित कर दिया कि सही प्यार के लिए कोई फिक्स उम्र नहीं होती है। अभिनेता ने पहले टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस डेलनाज़ ईरानी से शादी की थी। उनसे तलाक लेने के बाद अब राजीव को दूसरी बार उनका सच्चा प्यार मिल गया है। राजीव अपनी निजी जिंदगी को प्राइवेट रखना पसंद करते हैं। वह अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने जीवन के बारे में शायद ही कभी पोस्ट करते हैं, लेकिन उन्होंने अपने प्रशंसकों के साथ दोबारा शादी करने की खुशखबरी साझा की है। आइए आपको इनकी वेडिंग फोटो दिखाते हैं।

पहले तो ये जान लीजिए कि शादी के चौदह साल बाद राजीव ने डेलनाज से नाता तोड़ लिया था। एक्स कपल 2010 में अलग हुआ था और 2012 में इनका तलाक हो गया था। डेलनाज ईरानी ने ‘कल हो न हो, ‘हमको दीवाना कर गए’ जैसे बड़ी फिल्मों में काम करके अपनी अलग पहचान बनाई है। इसके अलावा वह ‘बिग बॉस 6’ में भी नजर आ चुकी हैं। मौजूदा समय में राजीव और डेलनाज दोनों अपनी-अपनी जिंदगी में खुश हैं। डेलनाज जहां डीजे पर्सी के साथ रिश्ते में हैं, वहीं राजीव ने दोबारा शादी करके अपना घर बसा लिया है।

अब आइए आपको राजीव पॉल की शादी की तस्वीर दिखाते हैं। दरअसल, 14 अक्टूबर 2022 को राजीव ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी इंटीमेट वेडिंग की पहली तस्वीर पोस्ट की। हालांकि, अभिनेता ने अपनी दुल्हन के बारे में कुछ भी नहीं बताया है। उन्होंने एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें दुल्हन की पीठ दिख रही है और चेहरा छिपा हुआ है, लेकिन यह एक खूबसूरत अफेयर की तरह लग रहा था और राजीव एक दूल्हे के रूप में बेहद खुश लग रहे थे।

उन्होंने कविता के अंदाज में एक प्यारा सा नोट लिखा है। राजीव ने कैप्शन में लिखा है, ”दूध का जला छाछ भी फूंक -फूंककर पीता है, फिर भी आजमाया तो जा सकता है….एक बार फिर…सारी कसमें…रीति-रिवाज…। इतने सारे लोग शादी कर रहे हैं, कोई करवा चौथ मना रहा है…। खैर…अब हमारा भी अब समय आ गया.. सभी के लिए खुशियां…।”वर्क फ्रंट की बात करें तो राजीव इन दिनों सीरियल ‘ससुराल सिमर का 2’ में नजर आ रहे हैं। फिलहाल, आपको राजीव की शादी की तस्वीर कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *