क्या अक्षय कुमार के पास है 260 करोड़ रुपए का प्राइवेट जेट? एक्टर ने खुद दिया जवाब

Uncategorized

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अक्सर मीडिया गॉसिप के शिकार हो जाते हैं, जो उनके लिए अफवाह फैलाते हैं। महंगी फीस मांगने से लेकर प्राइवेट जेट खरीदने तक, अक्षय अक्सर अपनी लग्जरी लाइफस्टाइल को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। हालांकि, इस बार अभिनेता ने उनका नाम लेकर झूठे दावे करने वाले लोगों पर निशाना साधा है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

पहले तो ये जान लीजिए कि अक्षय कुमार को ‘बॉलीवुड का खिलाड़ी’ कहा जाता है। वह अपने मार्शल आर्ट ट्रेनिंग की वजह से कई फिल्मों में एक्शन हीरो की भूमिका निभाने के लिए फेमस हैं। अभिनेता ने ट्विंकल खन्ना से शादी की है, जो दिवंगत अभिनेता राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया की बेटी हैं। अक्षय और ट्विंकल दो बच्चों आरव और नितारा के माता-पिता हैं।

अक्षय की बात करें, तो वह दुनिया के सबसे अधिक फीस पाने वाले अभिनेताओं की लिस्ट का हिस्सा रहे हैं और उन्हें इस पर बहुत गर्व है। हाल ही में, एक एंटरटेनमेंट पोर्टल ने दावा किया है कि अभिनेता के पास एक निजी जेट है और पोर्टल ने यह भी कहा है कि इसकी कीमत 260 करोड़ रुपए है। खैर, यह बात अक्षय को अच्छी नहीं लगी और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक स्टोरी पोस्ट की।

इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है,’लायर लायर पैंट ऑन फायर, बचपन में ये सुना था? लेकिन सच में कुछ लोग अब भी बड़े नहीं हुए हैं और मैं उन्हें बिल्कुल भी छोड़ने के मूड में नहीं हूं। मेरे बारे में कुछ भी निराधार लिखेंगे, तो मैं जवाब जरूर दूंगा।’ अक्षय कुमार की पोस्ट से इतना तो साफ हो गया है कि उनके पास 260 करोड़ रुपए का प्राइवेट प्लेन नहीं है।

अक्षय और ट्विंकल की प्रेम कहानी की बात करें, तो वह मुंबई में ‘फिल्मफेयर’ पत्रिका की शूटिंग के दौरान मिले थे। जहां अक्षय ने ट्विंकल पर क्रश जताया था। ‘फिल्मफेयर’ के साथ अपने एक साक्षात्कार में अभिनेता ने इसे स्वीकार किया था और कहा था, “मैं फिल्मफेयर के लिए जयेश सेठ के साथ एक फोटो सेशन के दौरान पहली बार ट्विंकल से मिला था। मेरे पास अभी भी वह तस्वीर है।

धन्यवाद, फिल्मफेयर!” हालांकि, यह वास्तव में उनकी फिल्म ‘इंटरनेशनल खिलाड़ी’ की शूटिंग के दौरान था, जब दोनों को एक-दूसरे से प्यार हुआ था और बाकी इतिहास है।फिलहाल, अक्षय कुमार द्वारा झूठी कहानियों पर मंथन करने वाले लोगों को जवाब देने का ये अंदाज आपको कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *