विद्युत जामवाल ने पैरेंटहुड पर की बात, कहा- ‘मैं बच्चा गोद ले सकता हूं’

Uncategorized

इन दिनों लगातार फिल्‍म इंडस्‍ट्री से गुड न्‍यूज सामने आ रही हैं। पिछले कुछ महीनों में कई सेलेब्स पैरेंट्स बन चुके हैं, तो कुछ पैरेंट्स बनने जा रहे हैं। इनमें सोनम कपूर से लेकर आलिया भट्ट तक के नाम शामिल हैं। हाल ही में, ‘खुदा हाफिज’ एक्‍टर विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) भी पैरेंडहुड पर बात करते नज़र आए हैं। दरअसल, अपनी गर्लफ्रेंड नंदिता महतानी से सगाई कर चुके एक्टर विद्युत जामवाल ने एक इंटरव्‍यू में पैरेंटहुड पर बात की है। आइए जानते हैं उन्होंने क्या कहा है।

पहले तो ये जान लीजिए कि विद्युत को उनकी जबदरस्‍त फिटनेस और खतरनाक स्‍टंट्स के लिए जाना जाता है। बेहद कम समय में एक्टर ने एक एक्शन हीरो के तौर पर बॉलीवुड में अपनी पहचान बना ली है। साथ ही उनका नाम टॉप 10 मार्शल आर्ट की लिस्ट में भी शामिल है। साल 2011 में उन्होंने तेलुगु फिल्म ‘शक्ति’ से टॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद साल 2012 में वह बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम और अभिनत्री जिनेलिया डिसूजा के साथ फिल्म ‘फोर्स’ में दिखाई दिए थे, जिसके लिए उन्हें बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड से भी नवाज़ा गया था। साउथ की फिल्मों में भी विद्युत को काफी पसंद किया जाता है।

अपने हालिया इंटरव्यू में एक्टर विद्युत ने बेबी प्‍लानिंग पर बात करते हुए कहा कि वह बच्‍चे के लिए हर संभव तरीकों को लेकर खुले हुए हैं। उन्‍होंने कहा कि वह बच्चा गोद भी ले सकते हैं या फिर ‘आईवीएफ’ या ‘सरोगेसी’ का विकल्‍प भी अपना सकते हैं। वह हर तरह तरीकों के लिए तैयार हैं। विद्युत ने बताया, ”बच्‍चा तो बच्‍चा है और किसी को भी उनके बीच अंतर नहीं करना चाहिए। अगर किसी की जिंदगी में बच्‍चे का आना तय है, तो वह किसी भी तरह आएगा ही।”

विद्युत आखिरी बार फिल्‍म ‘खुदा हाफिज 2’ में दिखाई दिए थे। हालांकि, ‘खुदा हाफिज’ की तरह इस फिल्‍म को लेकर दर्शकों में कुछ खास उत्‍सुकता देखने को नहीं मिली थी। वहीं उनके वर्क फ्रंट की बात करें, तो एक्टर अब अपनी आने वाली फिल्म ‘आईबी 71’ और ‘शेर सिंह राणा’ में अपना दमदार एक्शन दिखाते नज़र आएंगे।खैर, हमें तो विद्युत की ये सोच वाकई बहुत अच्छी लगी। आपका इस पर क्या कहना है? हमें कमेंट में बताएं और हमारे लिए को सुझाव हो तो अवश्य दें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *