जब राधिका मर्चेंट ने पहना 3 लाख रुपए का ‘हंस बगीचा’ लहंगा, ग्रीन ज्वेलरी में दिखीं सुंदर

Uncategorized

बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और नीता अंबानी (Nita Ambani) की होने वाली कथित बहू राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) अपने फैशन सेंस के लिए सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह जो कुछ भी पहनती हैं, उसमें छा जाती हैं। उन्होंने अरमान जैन और अनीसा मल्होत्रा ​​की शादी में एक अनोखा लहंगा पहना था। आइए आपको दिखाते हैं।

पहले ये जान लीजिए कि राधिका मर्चेंट बिजनेसमैन वीरेन मर्चेंट की बेटी हैं। वीरेन ‘एनकोर हेल्थकेयर’ के सीईओ और वाइस चेयरमैन हैं। राधिका ने न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी से पॉलिटिक्स और इकोनॉमिक्स में ग्रेजुएट किया है। राधिका एक टैलेंटेड इनफ्लुएंसर हैं, जो अपने क्लासिकल डांस से लेकर अपने स्टाइल स्टेटमेंट तक के लिए लाइमलाइट में रहती हैं। इसके अलावा, वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। रिपोर्ट की मानें, तो वह बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी के साथ रिश्ते में हैं और जल्द ही इनकी शादी भी होने वाली है। वह अंबानी फैमिली के हर फंक्शन में जरूर नजर आती हैं।

राधिका एक फैशनिस्टा हैं, जो अपने स्टाइल गेम से सभी को हैरान करती रहती हैं। फरवरी 2020 में राधिका ने रीमा जैन और मनोज जैन के बेटे अरमान जैन की शादी में बेहद खूबसूरत और महंगा लहंगा पहना था। उन्होंने बैकलेस चोली के साथ क्रीम रंग के लहंगे का चयन किया था, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने अपने लुक को एमराल्ड लेयर्ड नेकपीस और मैचिंग इयररिंग्स से एक्सेसराइज़ किया था।अंबानी खानदान के एक फैन पेज ने अरमान और अनीसा की शादी में राधिका के लुक को डिकोड किया। डिजाइनर राहुल मिश्रा के कलेक्शन का ये लहंगा काफी सुंदर और अनोखा था। इस ‘हंस बगीचा’ लहंगे की कीमत 3 लाख 25 हजार रुपए है।

एक बार ईशा अंबानी के फैन पेज से राधिका की एक तस्वीर शेयर की गई थी, जिसमें वह अपने दोस्त ओरहान अवात्रामणि के साथ मुस्कुराकर पोज दे रही थीं। इस दौरान राधिका काफी स्टनिंग लग रही थीं। उन्होंने ब्लैक लेदर पैंट के साथ ब्लैक टॉप पहना था, जिसे उन्होंने क्रिस्टल बटरफ्लाई टॉप के साथ स्टाइल किया था। उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप के साथ पूरा किया था, जिसमें सॉफ्ट आईशैडो, न्यूड-टोन्ड लिपस्टिक और पिन-स्ट्रेट बाल थे। राधिका की ये फोटो खूब वायरल हुई थी।फिलहाल, राधिका ये अनोखा लहंगा आपको कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *