जया बच्चन पैपराजी संग खराब बर्ताव करने पर हुईं ट्रोल, यूजर्स ने सुनाई खरी-खोटी

Uncategorized

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस और राज्यसभा सांसद जया बच्चन (Jaya Bachchan) के गुस्से के बारे में हर कोई जानता है। वह जब पैपराजी को फोटोज क्लिक करते हुए देखती हैं, तो उनका गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ जाता है। ऐसा ही एक बार फिर हुआ है, जब पैपराजी ने उन्हें उनकी नातिन नव्या नवेली नंदा के साथ एक फैशन शो अटैंड करते हुए देखा। यहां पैपराजी संग जया के बर्ताव को देखकर अब सोशल मीडिया यूजर्स ने एक्ट्रेस को खूब खरी-खोटी सुनाई है।

दरअसल, 16 अक्टूबर 2022 को जया और उनकी नातिन नव्या ने ‘लैक्मे फैशन वीक’ में शिरकत की। जैसे ही नव्या और जया इवेंट में पहुंची, तो पैपराजी ने उनकी तस्वीरें क्लिक करनी शुरू कर दी और दिग्गज एक्ट्रेस को यब बात पसंद नहीं आई, जिसके बाद उन्होंने पैपराजी को डांट दिया, इतना ही नहीं वह फोटो क्लिक कर रहे मीडियाकर्मियों से उनके संस्थान का नाम भी पूछती नजर आईं।

फोटो क्लिक करते हुए एक फोटोग्राफर लड़खड़ा गया, जिसे देखकर एक्ट्रेस ने कहा, ”मुझे उम्मीद है कि आप दोगुना गिरेंगे।” इसके अलावा वह एक अन्य फोटोग्राफर से उसके संस्थान के नाम के बारे में भी पूछती हैं। जब वह फोटोग्राफर अपनी कंपनी का नाम बताता है, तो एक्ट्रेस कहती हैं, ”ये कौन सा अखबार है।” वीडियो वायरल होने के बाद अब जया के इस रवैये पर सोशल मीडिया ने नाराजगी जताई है, साथ ही उन्हें खरी-खोटी भी सुनाई है।

एक यूजर ने लिखा, ‘वह सच में बहुत रूड हैं।’ वहीं, एक अन्य ने लिखा, ‘वह बहुत गुस्से वाली हैं। मुझे समझ नहीं आता कि उन्हें पैप्स की बेइज्जती करके क्या मिलता है।’ यहां देखें बाकी कमेंट्स के स्क्रीनशॉट्स।वैसे, यह पहली बार नहीं था, जब जया को उनके रूड रवैये के लिए बड़े पैमाने पर ट्रोल किया गया हो। इससे पहले, जया को उनके बेटे अभिषेक बच्चन के साथ दुर्गा पूजा पंडाल में पूजा करते हुए देखा गया था।

वीडियो में, हम देख सकते हैं कि मां-बेटे की जोड़ी को फैंस ने सेल्फी लेने के लिए घेर लिया था। जहां अभिषेक ने खुशी-खुशी फैंस के साथ सेल्फी क्लिक कराई, वहीं जया को यह बात पसंद नहीं आई। उन्होंने फैंस पर चिल्लाते हुए उन्हें रुकने के लिए कहा। इसके साथ ही उन्होंने यहा भी कहा, ‘आपको शर्म नहीं आती?’फिलहाल, एक्ट्रेस की ट्रोलिंग पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *