वैशाली ठक्कर इसी साल करने वाली थीं शादी, सुसाइड नोट में हुआ खुलासा, एक्स BF करता था परेशान

Uncategorized

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर (Vaishali Takkar) की आत्महत्या की खबर ने सभी को झकझोर कर रख दिया है। वह कल यानी 16 अक्टूबर 2022 को अपने इंदौर स्थित घर पर मृत पाई गई थीं। अभिनेत्री ने कथित तौर पर आत्महत्या की है और उनके पास से एक नोट भी बरामद किया गया है। तेजाजी नगर थाने में मामला दर्ज किया गया है। ईटाइम्स’ की रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेता विकास सेठी और उनकी पत्नी जाह्नवी राणा जो वैशाली के बेहद करीब थे, अभी तक इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि उनकी मौत हो गई है। कपल ने वैशाली से एक दिन पहले बात की थी और उन्होंने उनसे जल्द ही मिलने का वादा किया था। वैशाली ने अपनी शादी की शॉपिंग के लिए मुंबई आने का प्लान किया था। वह दिसंबर में कैलिफोर्निया के एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली थीं।

जाह्नवी कहती हैं, ‘मैंने उन्हें एक दिन पहले आर्थिक मदद के लिए फोन किया था। उन्होंने मुझे बताया कि वह दिवाली के बाद अपनी शादी की खरीदारी के लिए मुंबई आने वाली थीं। उन्होंने हमारे साथ रहने की योजना बनाई थी। वैशाली ने कहा था, ‘हम घूमेंगे और बच्चों (जाह्नवी और विकास के जुड़वा बच्चे) को भी लेकर जाएंगे।’ उन्होंने मुझे लगभग पांच महीने पहले मितेश के बारे में बताया था, जिसके बाद मैंने उनसे वीडियो कॉल पर बात की थी। वह काफी सुलझे हुए और प्यारे हैं।”

विकास ने साझा किया, “वह दिसंबर में शादी करने के लिए तैयार थीं। दोनों परिवार जल्द ही तारीख तय करने की उम्मीद कर रहे थे। जब मैंने एक दिन पहले उनसे बात की, तो उन्होंने कहा, ‘सब मस्त चल रहा है।’ उन्होंने मुझसे कहा कि वह हमारे साथ खरीदारी करेंगी और एक पार्टी की मेजबानी करेंगी। उन्होंने शादी से पहले मुंबई की अपनी यात्रा के लिए विस्तृत योजनाएं बनाई थीं। तो, उनकी मौत की खबर ने मुझे अंदर तक झकझोर दिया है। पहले तो मैंने इसे फर्जी बताकर खारिज कर दिया। मैंने जाह्नवी को वैशाली को फोन करने के लिए कहा, लेकिन उनके कॉल का कोई जवाब नहीं आया। हमने उसके पिता को कॉल किया, जिन्होंने हमें बताया कि वह श्मशान में हैं। इसे सुनकर हम पूरी तरह से बिखर गए। जाह्नवी बेसुध हो गई थी।”

वैशाली ठक्कर को उनका एक्स बॉयफ्रेंड कर रहा था परेशान
कपल 18 अक्टूबर को इंदौर के लिए रवाना होगा। इसके पहले वह वैशाली के लिए गुरुद्वारे में एक रस्म करेंगे। ‘एएनआई’ की रिपोर्ट के मुताबिक, सुसाइड नोट की जानकारी सामने आई है। वैशाली पिछले काफी समय से डिप्रेशन में थीं। इसका जिक्र उन्होंने अपने सुसाइड नोट में किया है। नोट में यह भी कहा गया है कि उनका एक्स बॉयफ्रेंड उन्हें परेशान कर रहा था।

वैशाली ठक्कर ने सगाई के बाद ​कैंसिल कर दी थी अपनी शादी
हालांकि, अभी उनके एक्स बॉयफ्रेंड का नाम सामने नहीं आया है। वैशाली ने अप्रैल 2021 में फैंस को जानकारी दी थी कि उन्होंने सगाई कर ली है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपने रोका समारोह का एक वीडियो शेयर किया और अपने होने वाले पति डॉ अभिनंदन सिंह के नाम का भी खुलासा किया था। समारोह में केवल कपल के करीबी परिवार ही शामिल थे। अभिनंदन कथित तौर पर केन्या के एक डेंटल सर्जन थे।

हालांकि, ठीक एक महीने बाद, वैशाली ने सभी को बताया था कि वह अभिनंदन के साथ जून 2021 में शादी नहीं करेंगी, लेकिन उन्होंने कोरोना महामारी की वजह से वेडिंग कैंसिल कर दी थी। वैशाली ने अपने रोका सेरेमनी का वो वीडियो बाद में अपने सोशल मीडिया हैंडल से डिलीट कर दिया था।फिलहाल, वैशाली के सुसाइड नोट से ही साफ हो सकेगा कि उन्होंने क्यों खुदखुशी की। तो आपका इस बारे में क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *