पैपराजी को देख एक बार फिर भड़की जया बच्चन, बोली-‘आप लोग..’ ऐसा रवैया देख लोगों ने सोशल मीडिया पर लगा दी क्लास !

Uncategorized

सदी के महानायक अमिताभ बच्चनऔर उनकी पत्नी और एक्ट्रेस जया बच्चन ने बॉलीवुड की काफी सफल फिल्मों में काम किया हैं. जहां एक ओर अमिताभ बच्चन बेहद शांत स्वभाव के लिए जाने जाते हैं तो वहीं जया बच्चन का स्वभाव गुस्सैल हैं. वे अक्सर मीडिया से बेवजह ही उलझती नजर आती हैं. एक बार फिर उन्होंने ऐसा ही किया. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह पैपराजी पर चिल्लाती दिखाई दे रही हैं.

दरअसल जया बच्चन रविवार को मुंबई में लैक्मे फैशन वीक में अपनी पोती नव्या नवेली नंदा के साथ पहुंची थी. वीडियो में देखा जा सकता है, जैसे ही पैपराजी उनकी तस्वीरों क्लिक करने की कोशिश करते हैं तो जया भड़क जाती हैं. पिंक कलर के सूट में नजर आ रही जया बच्चन गुस्से में सवाल करने लगती हैं, ‘आप लोग कौन हैं? आप लोग मीडिया से हैं? कौन से मीडिया से हैं? ये सुनकर वहां मौजूद लोग विरल भयानी और मानव मंगलानी जैसे पैपराजी टीम का नाम लेने लगते हैं. इस पर जया गुस्से में पूछती हैं ये कौन सा अखबार है?

जया बच्चन के पैपराजी पर भड़ने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं यूजर्स उन्हें काफी ट्रोल भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ‘आप इन्हें लाइमलाइट क्यों देते हैं.’ वहीं एक अन्य ने लिखा- ‘मुझे पता है ये इतनी बदतमीज क्यो हैं.’ इस दौरान नव्या भी अपनी नानी को शांत करती दिखाई दीं.बता दें ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, जब जया मीडिया पर चिल्लाती नजर आई हों. पहले भी कई बार वह पैपराजी पर भड़क चुकी हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो जया बच्चन जल्द ही करण जौहर की ‘रॉकी और रानी की प्रेम’ कहानी में दिखाई देंगी. इस फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह लीड रोल में हैं. हाल ही में अमिताभ बच्चन के जन्मदिन पर, जया बच्चन अभिषेक बच्चन के साथ कौन बनेगा करोड़पति के सेट पर भी नजर आई थीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *