दीपिका पादुकोण ने शादी के इतने साल बाद सुनाई अपने पति रणवीर सिंह को ख़ुशख़बरी, ख़ुद रणवीर की ख़ुशी का भी नहीं कोई भी ठिकाना

Uncategorized

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बॉलीवुड की चुनिंदा और मशहूर जोड़ियों में गिने जाते है. रणवीर सिंह जो आज बॉलीवुड की चमकते हुए सितारे है और बहुत सी शानदार फ़िल्मों को अपने नाम कर चुके है, उन्होंने 2018 में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से शादी की थी. दोनों की जोड़ी लोगों को काफी पसंद है और उन्हें काफी ज्यादा इज्जत भी मिलती है. आज दोनों ने अपनी मेहनत से बेशुमार नाम और पैसा भी बनाया है. दीपिका पादुकोण भी जानी मानी अभिनेत्रियों में शुमार करती है.

दोनों ने कई फ़िल्मों में एक साथ काम किया है तब से दोनों की ऑनस्क्रीन जोड़ी काफी पसंद की जाने लगी और बाद में दोनों ने यह जोड़ी असल जोड़ी बना ली. दोनों को लेकर आये दिन कोई ना कोई बड़ी खबर आती रहती है जिससे मीडिया का विषय बन जाता है और अब दीपिका ने अपने पति को सालो बाद एक बड़ी खुशखबरी दी है. जिससे रणवीर सिंह भी ख़ुशी से झूम उठे है. आइये आगे के आर्टिकल में आपको बताते है आखिर दीपिका ने कौनसी खुशखबरी दी है.

दीपिका पादुकोण ने सुना दी रणवीर को यह ख़ुशख़बरी, लिया जा रहा दुनिया में दीपिका का नाम
दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह सबसे चर्चित जोड़ियों में शुमार करते है. दोनों बीते दिनों से अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी सुर्खियों में आ चुके है. अभी दीपिका पादुकोण ने कुछ ऐसा कर दिया है जिससे दुनिया में दीपिका पादुकोण के नाम के चर्चे हो रहे है.

इस खबर से रणवीर सिंह भी झूम उठे है. लोग सोशल मीडिया पर दीपिका का बहुत सारी बधाइयाँ दे रहे है. दीपिका पादुकोण काफी हुनर रखती है ये हम सभी जानते है लेकिन अब जाकर उन्होंने अपने पति को वो ख़ुशी की खबर सुनाई है जो आज उन्होंने कभी नहीं दी. दीपिका पादुकोण की वजह से आज बॉलीवुड का डंका दुनिया में गूंज रहा है.. आइये आगे के आर्टिकल में बताते है आखिर ऐसा क्या कर दिया है दीपिका पादुकोण ने जिसे सुनकर सुनने वाले खुशी में नाच रहे है.

दीपिका पादुकोण छा गई दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं में, इस व्यक्ति ने किया दावा
दीपिका पादुकोण काफी सुन्दर अभिनेत्री है जिन्होंने बॉलीवुड में अपने दम पर अपनी पहचान बनाई है. इसी का प्रमाण आज दुनिया को मिल गया है. दीपिका पादुकोण ने दुनिया की 10 सबसे खूबसूरत महिलाओं में जगह बना ली है और दुनिया में भारत का परचम लहराया है. दीपिका भारत की एकमात्र ऐसी महिला है जिन्होंने दुनिया की खूबसूरत महिलाओं में अपनी जगह बनाई है. दीपिका का नाम इस लिस्ट में 9वें स्थान पर है. यह लिस्ट साइंस के एक वैज्ञानिक ने तैयार की है.

इस लिस्ट को तैयार करने के लिए वैज्ञानिक ने गणित के फॉर्मूले से सुंदरता का स्केल मापा है. खबरों के मुताबिक गणित के गोल्डन रेश्यो ऑफ़ ब्यूटी का उपयोग करके इस लिस्ट को बनाया गया है जो की एक कंप्यूटराइज्ड तकनीक है. यह ग्रीक का फार्मूला है जिसका इस्तेमाल सुंदरता को मापने के लिए किया जाता है. जिसमें दीपिका पादुकोण के आँकड़े बहुत अच्छे नज़र आ रहे है और इतना ही नही बल्कि दीपिका एक मात्र ऐसी भारतीय है जिनका नाम इस सूची में आता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *