सलमान खान की उड़ चुकी है रातों कि नींद, सता रहा है दिन-रात सिर्फ़ यह एक ही डर ये है वजह

Uncategorized

सलमान खान का बॉलीवुड में एक तरफा नाम चलता है जिन्होंने दुनिया में अपना नाम बनाने के लिए क़ाफी मेहनत की है और इस मुकाम पर पहुंच गए है कि वे सिर्फ आगे की ऊंचाइया ही छू रहे है. सलमान खान के साथ आज हर कोई काम करना चाहता है. सलमान खान बॉलीवुड की वो हस्ती है जिनसे जुडी एक ही बात मिडिया में आग लगा देती है. मिडिया में हर जगह सलमान की बात फैलने लगती है.

सलमान खान ना केवल अच्छे अभिनेता है बल्कि अच्छे फिल्म निर्माता बनने भी जा रहे है. सलमान खान पिछले कुछ समय से अपनी आगामी फिल्म किसी का भाई किसी की जान को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए है. फिल्म से जुडी कई अपडेट्स आ रही है. पहले फिल्म का नाम कुछ और था जिसे अब सलमान ने बदल दिया था. इसकी बड़ी वजह सलमान खान का डर है. आइये आगे आपको क्यों सलमान खान ने अपनी फिल्म का नाम बदला.

सलमान ने बदल दिया अपनी फिल्म कभी ईद कभी दिवाली का नाम, सता रहा है सलमान को बड़ा डर
सलमान खान बीते समय से अपनी फिल्मो को लेकर काफी सुर्खिया बटोर रहे है. उन्होंने अपनी कई फिल्मे पूरी कर ली है जो अगले साल रिलीज़ होगी। सलमान अभी अपने शो बिग बॉस 16 में बिजी चल रहे है. लेकिन साथ ही अपनी बनाई फिल्म किसी का भाई किसी की जान को लेकर भी नई नई अपडेट दे रहे है. जिससे सलमान की सुर्खियों में चार चाँद लग गए है.

सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान का नाम पहले कभी ईद कभी दिवाली था लोगो को यह नाम काफी पसंद था लेकिन बाद में अचनाक सलमान खान ने इसका नाम बदलकर किसी का भाई किसी की जान रख दिया जिससे सभी को बड़ा झटका लगा था और सभी सोच में पड गए थे की आखिर सलमान ने अचनाक ऐसा क्यों किया। लोगो को नया नाम कम पसंद आया है. लेकिन सलमान ने यह बदलाव एक बड़ी वजह के चलते किया है.

सलमान खान का डर आया सामने, उड़ गयी है सलमान की रातो की नींद ये है वजह
सलमान खान को इन दिनों काफी खुश तो देखा जा रहा है लेकिन इसके साथ ये भी सच है की सलमान खान अभी कही ना कही तनाव में भी है. सलमान खान अपनी फिल्म का नाम भी बदल चुके है. क्योकि सलमान खान को अपनी फिल्म से जुड़ा एक डर बार बार सता रहा है. सलमान खान ने अपनी फिल्म किसी का भाई किसी की जान में हर निर्णय खुद ले रहे है और एक एक कदम फुक फुक कर रख रहे है क्योकि सलमान को डर है की कही उनकी फिल्म को कही कोई नुकसान ना हो जाए.

सलमान की आई फिल्म राधे भी फ्लॉप गयी थी और लोगो के दिल को नहीं जीत पाई. जिससे अब सलमान खान को खतरा नहीं लेना चाहते है और हर वो चीज़ कर रहे है जिससे उनकी फिल्म में मुनाफा ज्यादा हो. जिससे उनकी फिल्म शानदार साबित हो. यही वजह है जिसके चलते सलमान खान की रातो की नींद उड़ गयी है वह अपनी रात दिन एक कर रहे है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *