आलिया भट्ट दिसंबर के पहले हफ्ते में अपने बच्चे को देंगी जन्म, इस अस्पताल में होगी डिलीवरी

Uncategorized

दिग्गज अभिनेत्री नीतू कपूर और दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर के बेटे रणबीर कपूर ने एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) से 14 अप्रैल 2022 को अपने घर ‘वास्तु’ में बेहद करीबी लोगों के बीच शादी रचाई थी। अब, रणबीर और आलिया एक साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं और उनकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं है। होने वाली मां अपनी आखिरी तिमाही में हैं और वह अपने बच्चे के आने के दिनों की गिनती कर रही हैं। अब एक्ट्रेस की डिलीवरी डेट के बारे में जानकारी सामने आई है। आइए आपको बताते हैं।

पहले तो ये जान लीजिए कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने शादी के महज दो महीने बाद ही अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। 27 जून 2022 को आलिया भट्ट ने अपनी गर्भावस्था की घोषणा करते हुए सभी को हैरान कर दिया था। अभिनेत्री ने अपने इंस्टा हैंडल पर दो तस्वीरें साझा की थीं। पहली तस्वीर अस्पताल की थी, जिसमें आलिया को अपनी सोनोग्राफी कराते हुए देखा जा सकता था, जबकि उनके पति रणबीर मॉनिटर की स्क्रीन देख रहे थे। दूसरी तस्वीर में एक शेर और शेरनी को अपने छोटे शावक को लाड़-प्यार करते हुए दिखाया गया है। आलिया ने इन तस्वीरों को कैप्शन दिया था, “हमारा बच्चा .. जल्द ही आ रहा है।”

‘पिंकविला’ की एक रिपोर्ट के अनुसार, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट साल के अंत तक अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगे। कपूर परिवार के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया कि आलिया के नवंबर के अंत या दिसंबर के पहले सप्ताह में कभी भी बच्चे को जन्म देने की उम्मीद है। रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि कपूर परिवार ने अपनी बहू आलिया के लिए मुंबई के गिरगांव के ‘एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल’ में एडवांस बुकिंग करा ली है, क्योंकि उनकी डिलीवरी की तारीख नजदीक आ रही है।

इस बीच, 5 अक्टूबर 2022 को रणबीर कपूर के परिवार ने अपने परिवार और करीबी दोस्तों के साथ आलिया भट्ट के लिए गोद भराई की मेजबानी की थी। बाद में होने वाली मां आलिया ने अपनी खूबसूरत गोद भराई समारोह से कुछ अंदर की झलकियां सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। दिल से मुस्कुराने से लेकर कैमरे के लिए पोज देते हुए शरमाने तक, आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी ग्लो को बेहतरीन तरीके से बिखेरा था। तस्वीरों के साथ आलिया ने लिखा था, “सिर्फ प्यार।”

‘फोर्ब्स इंडिया टाइकून ऑफ टुमॉरो इवेंट’ में एक बातचीत के दौरान आलिया भट्ट ने अपने जीवन में पहली बार मातृत्व को अपनाने के बारे में बात की थी। बच्चे के आगमन के लिए रणबीर के उत्साह के बारे में बात करते हुए आलिया ने कहा था कि वह जिम्मेदारियों को साझा करके बहुत खुश हैं। उन्होंने कहा था कि उनके प्यारे पति चाहते थे कि जैसे ही वह बच्चे को जन्म दें, वह काम पर चली जाएं, क्योंकि वह नहीं चाहते कि उनके प्रशंसक शिकायत करें।

वर्क फ्रंट की बात करें, तो आलिया और रणबीर आखिरी बार फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में साथ नजर आए थे। फिलहाल, हमें भी आलिया के बेबी का बेसब्री से इंतजार है। तो आपकी इस बारे में क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *