सैफ अली खान ने छोटे बेटे जेह को बताया ‘मां का लाडला’, कहा- ‘तैमूर की करता है पिटाई’

Uncategorized

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। पटौदी के नवाब के रूप में पहचाने जाने वाले सैफ पिछले काफी दिनों से अपनी लेटेस्ट फिल्म ‘विक्रम वेधा’ के लिए चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म में उनके काम को काफी सराहा गया है। इस बीच, एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने दोनों बेटों तैमूर अली खान और जहांगीर संग बॉन्डिंग पर बात की है। साथ ही यह भी बताया है कि जेह ममाज बॉय हैं।

पहले ये जान लीजिए कि सैफ अली खान ने अपनी पहली पत्नी अमृता सिंह से अलग होने के बाद एक्ट्रेस करीना कपूर से शादी की थी। दोनों की शादी को 10 साल पूरे हो गए हैं। शादी की दसवीं सालगिरह पर एक्ट्रेस ने अपनी और सैफ की एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की थी। इसके साथ करीना ने लिखा था, “मैं और तुम। तुम और मैं। अनंत काल तक हम चलते हैं … हैप्पी 10 हैंडसम मैन।”

हाल ही में, ‘ईटाइम्स’ के साथ हुए एक साक्षात्कार में सैफ अली खान ने अपने छोटे बेटे जहांगीर अली खान के साथ अपनी बॉन्डिंग के बारे में बात की और बताया कि जेह ममाज बॉय हैं। सैफ ने कहा, “हां, मुझे कहना होगा कि जेह एक ममाज बॉय हैं। वह अपनी मां से बहुत जुड़ा हुआ है। असल में, हम सभी करीना से जुड़े हुए हैं, लेकिन जेह थोड़ा अधिक जुड़ा हुआ है। वह बहुत प्यारा है। एक छोटा बच्चा दौड़ रहा है, तो यह किसी भी परिवार के लिए सबसे अच्छी बात होती है। जैसे ही वह बात करना शुरू करता है, मुझे पता है कि मैं उससे बात करूंगा, लेकिन करीना और जेह के बीच की बॉन्डिंग को देखकर अच्छा लगता है।”

आगे इंटरव्यू में सैफ से पूछा गया कि क्या तैमूर भी अपने छोटे भाई जहांगीर से जुड़ा हुआ है? जिस पर अभिनेता ने जवाब दिया कि टिम अपने भाई से प्यार करता है और वह उसके लिए बहुत धैर्यवान और सुरक्षात्मक है। उन्होंने कहा, “जेह के आने के बाद टिम जल्दी बड़ा हो गया है। टिम अब बच्चा नहीं है। वह खुद को जेह द्वारा पीटे जाने की अनुमति देता है। वह उसके साथ बहुत धैर्यवान और सुरक्षात्मक है।”

तैमूर और जहांगीर की उम्र में चार साल का अंतर है, इसलिए हर दूसरे भाई-बहनों की तरह उनमें भी झगड़ा होता है और माता-पिता के प्यार के लिए टकराव होता है। इस बारे में बात करते हुए सैफ ने कहा, “टिम और जेह में भी पैरेंट्स के प्यार के लिए टकराव होता है, लेकिन इस स्थिति को संभालना बहुत ही सरल है। करीना ने जेह को अधिक समय दिया है, जबकि मैंने टिम पर अधिक ध्यान दिया है।”

वर्क फ्रंट की बात करें, तो सैफ फिलहाल ‘विक्रम वेधा’ में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ ऋतिक रोशन भी मुख्य भूमिका में हैं। वहीं, उनकी आगामी फिल्म ‘आदिपुरुष’ है, जिसमें सैफ ‘रावण’ के किरदार में हैं।फिलहाल, सैफ के इन खुलासों पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *