कैटरीना कैफ ने पहनी 98,000 की ब्लैक मिनी ड्रेस, कैंडललाइट डिनर के लिए है परफेक्ट ऑप्शन

Uncategorized

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फोन भूत’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। वह अपने को-स्टार्स सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ इस फिल्म का जमकर प्रमोशन भी कर रही हैं। हाल ही में, उन्हें फिल्म के नए सॉन्ग लॉन्च इवेंट में स्पॉट किया गया, जहां वह ब्लैक कलर की मिनी ड्रेस में हॉट एंड ग्लैमरस लुक में नजर आईं।

दरअसल, 18 अक्टूबर 2022 को फिल्म ‘फोन भूत’ का नया गाना ‘काली तेरी गुथ’ लॉन्च किया गया। इस लॉन्च इवेंट में कैटरीना कैफ ने एक सुपर स्टाइलिश लुक में एंट्री की। वह ब्लैक कलर की मिनी ड्रेस में काफी ग्लैमरस लग रही थीं। वह वास्तव में एक फैशनिस्टा हैं। जब भी हम फैशनेबल और ट्रेंडी आउटफिट्स के बारे में सोचते हैं, तो सबसे पहले हमारे दिमाग में कैटरीना का नाम आता है। वह अपने अनोखे आउटफिट्स से लाइमलाइट चुराने में हर बार कामयाब रहती हैं।

कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने इस दिलकश लुक की कुछ शानदार तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें उनका अंदाज देखने लायक है। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “काली तेरी … सॉन्ग लॉन्च टुनाइट। #phonebhoot।” कैट का यह अवतार फैंस को बहुत पसंद आ रहा है, इसके लिए वह अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस पर काफी प्यार भी बरसा रहे हैं।

कैटरीना का यह लुक कैंडललाइट डिनर या डेट नाइट के लिए एकदम परफेक्ट है। अगर आप भी इस तरह के स्टाइलिश और ट्रेंडी ड्रेस की तलाश में हैं, तो कैट का यह आउटफिट आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। हालांकि, इसके लिए आपको एक मोटी रकम चुकानी पड़ेगी। जी हां, ‘Ssense’ ब्रांड की इस ब्लैक लैक्क्वेर्ड मिनी ड्रेस की कीमत लगभग 98,000 रुपए है।

फिल्म, ‘फोन भूत’ की बात करें, तो यह हॉरर-कॉमेडी ड्रामा फिल्म 4 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में कैटरीना के साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर मुख्य भूमिका में हैं। इसके अलावा, कैटरीना के पास फरहान अख्तर की ‘जी ले जरा’ भी है, जिसमें वह आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा के साथ नजर आएंगी। इसके साथ ही उनके पास सलमान खान के साथ ‘टाइगर 3’ भी है। फिलहाल, आपको कैटरीना का यह ड्रेस कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *