अक्षय कुमार और रवीना टंडन बस करने ही वाले थे शादी, लेकिन चाहकर भी नहीं हो पाए थे फिर दोनों एक ये थी बड़ी वजह

Uncategorized

अक्षय कुमार बॉलीवुड के खिलाडी अभिनेता है जो आज तक बहुत सी फिल्मो में अपना धमाल मचा चुके है. अक्षय कुमार ने आज तक बहुत से किरदार निभाए है और लोगो ने उन्हें सभी किरदारों में बेहद पसंद किया है. अक्षय कुमार को लेकर हर खबर चर्चाओं में आ जाती है. आये दिन अक्षय कुमार किसी ना किसी खबर को लेकर मिडिया का विषय बने रहते है.

अक्षय कुमार अपनी निजी जिंदगी की वजह से बहुत बार सुर्खियों में आ चुके है. अक्षय कुमार पर हर लड़की फ़िदा हो चुकी है. आज अक्षय कुमार अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना के साथ काफी खुश है. लेकिन अक्षय कुमार का नाम रवीना टंडन के साथ भी जुड़ रख है. दोनों एक समय में बेहद प्यार करते थे. लेकिन फिर भी दोनों को अलग होना पड़ा. आइये आगे के आर्टिकल में बताते है आखिर दोनों किस वजह से अलग हुए.

अक्षय कुमार और रवीना टंडन ने कर ली थी चुपचाप सगाई, बाद में हुआ ये
अक्षय कुमार सभी के दिलो पर राज करने वाले अभिनेता है. अक्षय कुमार और रवींना टंडन के बारे में आज सभी को पता है एक समय में ये दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करते थे. खबरों के मुताबिक दोनों ने करीब 4 साल तक एक दूसरे को डेट किया था. यह बात तब शुरू हुई जब दोनों 1994 में फिल्म मोहरा की शूटिंग कर रहे थे.

उसी समय दोनों में नजदीकियां बढ़ने लगी थी और फिर दोनों हमेशा साथ देखे जाने लगे थे. दोनों के प्यार के बारे में दुनिया को पता चल गया था. और इन्ही सालो में दोनों ने अपने रिलेशन को सगाई में बदल लिया था. यह सगाई इन्होने चुप चाप सभी से छिप कर की थी लेकिन बावजूद इसके दोनों शादी कर के हमेशा के लिए एक नहीं हो पाए. इसके पीछे बड़ी वजह थी की दोनों अलग हो गए. आइये आगे के आर्टिकल में बताते है दोनों के बीच किस शक्श की वजह से दूरिया आ गयी थी.

रेखा ने बदल दी थी दोनों की दुनिया, नहीं हो पाए थे अक्षय- रवीना एक
रेखा आज दुनिया में जानी जाती है जो फिल्मो से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चाओं में रहती है. रेखा ने खुद की निजी जिंदगी के साथ और भी कई निजी जिंदगी तबाह कर दी थी. अक्षय कुमार और रवीना टंडन एक दूसरे से बेहद प्यार करते थे और दोनों ने छिपकर सगाई भी कर ली थी लेकिन फिर भी दोनों एक नहीं हो पाए. इसकी वजह रेखा है.

दरअसल 1996 में आई फिल्म खिलाड़ियों के खिलाडी में अक्षय कुमार के साथ रेखा और रवीना टंडन भी अहम् किरदार में देखी गयी है. उस समय रवीना के साथ होने के बावजूद भी अक्षय कुमार रेखा से नजदीकियां बढ़ाने लगे थे और यह खबरे सभी को पता चल चुकी थी. जब रवीना को इस बात की भनक लगी तो रवीना ने अक्षय से उसी समय से दूरिया बना ली और दोनों कभी एक नहीं हो पाए. रेखा की वजह से अक्षय और रवीना का अलग होना माना जाता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *