शाहिद कपूर-मीरा राजपूत के नए घर की झलकियां: बेडरूम से बालकनी तक, सब कुछ है बेहद आलीशान

Uncategorized

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और मीरा राजपूत का एड्रेस अब बदल चुका है। जी हां, शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) अब अपने पुराने आशियाने को छोड़कर परिवार संग नए घर में शिफ्ट हो गए हैं। उन्होंने साल 2018 में मुंबई के वर्ली में स्थित हाई राइज ‘थ्री सिक्स्टी वेस्ट’ बिल्डिंग का 42वां और 43वां फ्लोर खरीदा था। कहा जाता है कि उनका ये घर करीब 56 करोड़ रुपए का है। हाल ही में, मीरा राजपूत (Mira Rajput) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपने नए घर की कुछ झलकियां शेयर की हैं। आइए आपको दिखाते हैं उनके इस आलीशान घर का एक-एक कोना।पहले तो ये जान लीजिए कि बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर ने साल 2015 में अपनी बैचलर लाइफ को गुड बाय बोलते हुए दिल्ली की रहने वाली मीरा राजपूत संग शादी रचा ली थी। 6 सालों की शादीशुदा जिंदगी में कपल को दो बच्चे हुए, जिनके नाम मीशा कपूर और जैन कपूर हैं।

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत का हॉल
अब दिखाते हैं आपको मीरा कपूर के नए घर की शानदार झलक। दरअसल, मीरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने घर के हॉल में दिखाई दे रही हैं। मीरा ने अपने हॉल की दीवारों पर व्हाइट पेंट करवाया हुआ है, जो देखने में काफी एलिगेंट लग रहा है। इस दीवार पर बड़ी सी पेंटिंग भी लगी है। हॉल में रखे सोफे की बात करें, तो यह भी व्हाइट कलर का है, जिस पर व्हाइट एंड पर्पल कलर के कुशन रखे हुए हैं।

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत का डाइनिंग एरिया
मीरा ने अपने डाइनिंग एरिया को काफी अच्छे से डिजाइन किया हुआ है। व्हाइट कलर के इस डाइनिंग टेबल के ऊपर छत पर तीन लेयर वाली लाइट लगी हुई है और डाइनिंग टेबल को व्हाइट एंड बेबी पिंक आर्टिफिशियल फ्लावर से सजाया गया है। डाइनिंग टेबल की फ्रंट दीवार पर एक पेंटिंग भी लगी है, जो पूरे डाइनिंग एरिया को एलिगेंट लुक दे रही है।

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत का बेडरूम
मीरा के बेडरूम की बात करें, तो यह काफी लैविश है। सिंपल डिजाइन वाला ये यूनिक बेड और इस पर बिछी चादर पूरे बेडरूम को क्लासी लुक दे रहा है। मीरा ने बेड पर कुछ डेकोरेटिव आइटम भी सजाए हुए हैं।

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की बालकनी
मीरा के घर की बालकनी बेहद सुंदर है। यहां से समुद्र के खूबसूरत नज़ारे को भी देखा जा सकता है। मीरा ने अपनी बालकनी को हरे-भरे पौधों से सजाया हुआ है। साथ ही उन्होंने अपनी बालकनी में छोटा-सा सिटिंग एरिया भी बनाया है, जिसे उन्होंने व्हाइट गद्दों और ग्रे कुशन से सजाया है।फिलहाल, हमें तो शाहिद और मीरा का ये नया घर बेहद अच्छा लगा। तो आपको ये कैसा लगा? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *