दिवंगत अभिनेता दीपेश भान की पत्नी ने सौम्या टंडन को दिया धन्यवाद, 50 लाख का लोन चुकाने में की मदद

Uncategorized

दिवंगत अभिनेता दीपेश भान (Dipesh Bhan) ने ‘भाभी जी घर पर है’ शो में ‘मलखान’ का किरदार निभाया था, जिससे उन्हें घर-घर में पहचान मिली थी। हालांकि, 23 जुलाई 2022 को अभिनेता का निधन हो गया था, जिसके बाद से उनका परिवार भारी आर्थिक दिक्कतों से गुजरा था। हाल ही में, दीपेश की पत्नी मेघा ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि दीपेश की को-स्टार सौम्या टंडन (Saumya Tandon) ने उनका 50 लाख रुपए का लोन चुकाने में मदद की है।

दीपेश भान ने साल 2019 में मेघा नाम की लड़की से शादी की थी। साल 2021 में कपल को 1 बेटा हुआ था। दीपेश एक फैमिली मैन थे और इसका प्रमाण उनके इंस्टा हैंडल पर देखा जा सकता है। 1 जुलाई 2022 को उन्होंने अपने इंस्टा हैंडल पर अपनी पत्नी मेघा को जन्मदिन की शुभकामना देने के लिए एक प्यारी सी तस्वीर साझा की थी। फोटो में दोनों बेहद प्यारे लग रहे थे।

3 सितंबर 2022 को दिवंगत अभिनेता दीपेश भान की पत्नी मेघा ने अपने इंस्टा हैंडल से एक वीडियो साझा किया, जिसमें उनके निधन के बाद से भावनात्मक और वित्तीय परेशानियों का खुलासा किया है। वीडियो में मेघा ने होम लोन का भी जिक्र किया, जो दीपश के निधन के बाद उन्हें खुद चुकाना पड़ा। साथ ही मेघा ने ये भी बताया कि कैसे सौम्या टंडन ने उनके होम लोन को चुकाने में उनकी मदद की है।

बता दें कि दीपेश के परिवार को 50 लाख रुपए का होम लोन चुकाना था, जिसमें उनकी मदद सौम्या टंडन और शो के निर्माता बेनिफ़र कोहली ने की। मेघा ने अपने वीडियो में दोनों को धन्यवाद दिया और कहा, “जब अचानक मेरे पति का निधन हो गया, तो मेरे पास ऋण चुकाने का कोई दूसरा रास्ता नहीं था। मैं आर्थिक रूप से मजबूत नहीं थी और मेरे पास कोई समर्थन भी नहीं था। उस दौरान सौम्या टंडन मेरे जीवन में आईं और उन्होंने फ़ंडरेज़ करवाया। हम एक महीने के भीतर ही लोन चुकाने में कामयाब रहे। सौम्या जी ने मेरी मदद की। इस वीडियो को बनाने का मेरा मकसद सौम्या जी को सबके सामने धन्यवाद देना है। मैं निर्माता बेनिफर कोहली मैम को भी धन्यवाद देना चाहती हूं। उन्होंने मुझे हमेशा सपोर्ट किया है और वह अब भी करती आ रही हैं। मैं उन दोनों का दिल से शुक्रिया अदा करना चाहती हूं।”

इससे पहले, ‘ईटाइम्स’ को दिए अपने इंटरव्यू में सौम्या ने दिवंगत अभिनेता और अपने बंधन के बारे में बात की थी। एक्ट्रेस ने कहा था कि उन्हें यकीन नहीं हो रहा कि वह (दीपेश) अब नहीं रहे। बकौल सौम्या, ‘”मैं शब्दों से परे दुखी हूं। वह बहुत जीवंत, सक्रिय, फिट और चुटकुलों से भरे हुए इंसान थे। मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि, वह नहीं हैं। उनकी यंग पत्नी और 18 महीने के बेटे को इस तरह टूटते हुए देखना वास्तव में दिल दहला देने वाला है।फिलहाल, मेघा के इस वीडियो पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *