पाकिस्तान के खिलाफ विराट कोहली की हाफ सेंचुरी पर पत्नी अनुष्का ने खास अंदाज में किया था चीयर

Uncategorized

बी-टाउन के पावर कपल माने जाने वाले विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) एक-दूसरे पर प्यार लुटाने और सपोर्ट करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। हाल ही में, ‘दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम’ में खेले गए ‘भारत वर्सेज पाकिस्तान’ के मैच के दौरान अनुष्का ने अपने पति विराट को इंस्टाग्राम के जरिए सपोर्ट किया।पहले ये जान लीजिए कि क्रिकेटर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने 11 दिसंबर 2017 को इटली में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी। शादी के 4 साल बाद कपल ने अपनी बेटी वामिका का स्वागत किया था। अब कपल अपनी फैमिली लाइफ को एंजॉय कर रहा है।

4 सितंबर 2022 अनुष्का शर्मा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी से एक तस्वीर शेयर की। यह तस्वीर ‘भारत बनाम पाकिस्तान एशिया कप’ के मैच की है, जो टीवी स्क्रीन से ली गई है। दरअसल, अनुष्का शर्मा भले ही विराट को सपोर्ट करने के लिए क्रिकेट स्टेडियम में मौजूद नहीं थीं, लेकिन उन्होंने अपने पति को सपोर्ट करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया और एक स्क्रीनशॉट शेयर किया। यह स्क्रीनशॉट मैच के दौरान का था, जिसमें विराट अपनी हाफ सेंचुरी पूरा करने के बाद अपना बैट उठाते हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के साथ एक्ट्रेस ने अपने पति पर प्यार बरसाते हुए एक दिल का इमोजी बनाया है।

इससे पहले, 2 सितंबर 2022 को विराट कोहली ने अपनी पत्नी पर प्यार बरसाते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें अनुष्का एक ब्लैक टॉप में नजर आ रही थीं। फोटो में एक्ट्रेस का आधा चेहरा बालों से ढका हुआ था, लेकिन पीछे से आ रही सूरज की रोशनी में उनके चेहरे का ग्लो साफ नजर आ रहा था। इस फोटो को शेयर करते हुए विराट ने ‘मेरी दुनिया’ लिखा था। दरअसल, उन्होंने कैप्शन में ‘माय’ लिखकर उसके आगे एक पृथ्वी और दिल का इमोजी ड्रॉप किया था।

वहीं, 4 अगस्त 2022 को अनुष्का ने अपने इंस्टा अकाउंट से दो तस्वीरें शेयर की थीं। इनमें विराट और अनुष्का ब्लू कलर के आउटफिट्स में ट्विनिंग करते हुए कूल और फनी लग रहे थे। दोनों को साथ में काफी खुश देखा जा सकता है। तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा था, ”मैं हमेशा से एक क्यूट लड़के के साथ बैंड शुरू करना चाहती थी।” अब उनकी इन तस्वीरों को देखकर कहा जा सकता है कि, वह ‘क्यूट लड़का’ और कोई नहीं, बल्कि उनके पति व क्रिकेटर विराट कोहली हैं।वैसे, आपको अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट करके बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *