शिल्पा शेट्टी ने गणेश विसर्जन से शेयर की फैमिली फोटो, समीशा-वियान की मुस्कान ने जीता दिल

Uncategorized

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty) 90 के दशक की शीर्ष अभिनेत्रियों में से एक थीं। आज भी वह अपने डांस मूव्स और फैशन स्टेटमेंट से लाखों दिलों पर राज करती हैं। हाल ही में, शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वह अपने पूरे परिवार के साथ नज़र आ रही हैं। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। आइए आपको दिखाते हैं।

पहले तो ये जान लीजिए कि शिल्पा शेट्टी ने 22 नवंबर 2009 को राज कुंद्रा से शादी रचाई थी। इसके बाद 21 मई 2012 को उन्होंने अपने पहले बच्चे वियान राज कुंद्रा का अपने जीवन में स्वागत किया था। इसके बाद कपल ने सरोगेसी के जरिए अपनी बेटी समीशा शेट्टी का वेलकम किया।

अब आपको दिखाते हैं एक्ट्रेस द्वारा पोस्ट की गई तस्वीर। दरअसल, शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फैमिली संग एक फोटो शेयर किया है। इस तस्वीर में पूरा परिवार मैचिंग आउटफिट में दिख रहा है। शिल्पा अपने पति राज कुंद्रा, बेटे वियान और समीशा संग सोफे पर बैठी नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में सभी काफी खुश दिख रहे हैं। इसके साथ शिल्पा ने एक कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा है, ”जीवन का सबसे बड़ा आशीर्वाद, फैमिली।”

बता दें कि, कुछ दिनों पहले शिल्पा शेट्टी के पैर में चोट लग गई थी, जिसकी वजह से वह व्हीलचेयर पर दिख रही थीं। हालांकि, चोट लगने के बावजूद भी एक्ट्रेस ने बप्पा के स्वागत में कोई कसर नहीं छोड़ी। गणेश विसर्जन के दौरान शिल्पा शेट्टी अपनी बहन शमिता शेट्टी के साथ जमकर डांस करती दिखी थीं। एक्ट्रेस ने अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की सुपरहिट फिल्म ‘पुष्पा’ के ‘सामी’ गाने पर डांस किया था। उनके डांस का वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था।

शिल्पा शेट्टी के वर्क फ्रंट की बात करें, तो आखिरी बार वे फिल्म ‘हंगामा 2’ और ‘निकम्मा’ में नजर आई थीं और अव वह रोहित शेट्टी की वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ के साथ अपना वेब डेब्यू करने जा रही हैं। इसमें वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ लीड रोल में नज़र आएंगी। फिलहाल, हमें तो यह तस्वीर बहुत प्यारी लगी। आपको शिल्पा शेट्टी के परिवार की ये तस्वीर कैसी लगी? हमें कमेंट में बताएं और हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य साझा करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *