ललित मोदी ने सुष्मिता को अपने इंस्टा बायो और डीपी से हटाया, क्या पूर्व बीएफ रोहमन हैं कारण?

Uncategorized

बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) तब से सुर्खियों में हैं, जब से बिजनेस टाइकून ललित मोदी ने उनके साथ अपने रिश्ते की घोषणा की थी। इसके लिए एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल भी किया गया था। साथ ही कई लोगों ने उन्हें ‘गोल्ड डिगर’ तक कहा था। हालांकि, उनकी बात पर ध्यान न देते हुए ‘पूर्व मिस यूनिवर्स’ अपने परिवार के साथ खुशहाल जीवन जी रही हैं।

14 जुलाई 2022 को आईपीएल के पूर्व अध्यक्ष ललित मोदी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सुष्मिता के साथ अपने रिश्ते की घोषणा की थी। ललित मोदी ने एक्ट्रेस के साथ कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की थीं और अपने इंस्टा बायो पर भी उनका नाम जोड़ा था। इसके अलावा उन्होंने अपनी लेडी लव के साथ इंस्टा पर प्रोफाइल पिक्चर भी लगाई थी।

हाल ही में, ललित मोदी के इंस्टाग्राम अकाउंट के बायो और डिस्प्ले पिक्चर में बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन से संबंधित कुछ भी नहीं है। ललित ने अपनी डिस्प्ले पिक्चर बदल दी और उस लाइन को भी हटा दिया है, जहां उन्होंने पहले लिखा था, “आखिरकार अपने क्राइम पार्टनर के साथ एक नया जीवन शुरू कर रहा हूं। मेरा प्यार @sushmitasen47″।

अब फैंस हैरान हैं और कयास लगाए जा रहे हैं कि सुष्मिता और ललित का ब्रेकअप हो गया है। कुछ का कहना है कि इस ब्रेकअप की वजह सुष्मिता के एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल हो सकते हैं, क्योंकि पिछले कुछ समय से दोनों को कई बार साथ देखा जा चुका है। दोनों की बढ़ती नजदीकियां इनके ब्रेकअप का कारण बताई जा रही हैं। हालांकि, तीनों में से किसी का भी इस मुद्दे पर रिएक्शन नहीं आया है।

इससे पहले, 28 अगस्त 2022 को सुष्मिता सेन अपने एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल और बड़ी बेटी रेने सेन के साथ मुंबई के सांताक्रुज में स्पॉट की गई थीं। इसके बाद एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया था। लोगों ने ललित मोदी को लेकर भी सवाल पूछे थे।

कुछ लोगों को सुष्मिता और उनके एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन का साथ घूमना पसंद नहीं आया था। सोशल मीडिया पर एक यूजर ने एक्ट्रेस को ट्रोल करते हुए लिखा था, ‘ललित भाई का क्या?’ दूसरे ने लिखा था, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है।’ अन्य ने पूछा था, ‘ललित भाई कहां है?फिलहाल, सुष्मिता और ललित के ब्रेकअप की खबरें कितनी सच हैं, ये तो वही बता सकते हैं। वैसे, आपका इस पर क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *