KWK7: कैटरीना कैफ ने विक्की कौशल संग शादी पर किया बड़ा खुलासा, बोलीं- ‘वह मेरी रडार पर नहीं थे’

Uncategorized

फिल्म मेकर करण जौहर का टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ सीजन 7 शुरू से ही चर्चा में बना हुआ है। शो के हर एपिसोड में बी-टाउन सेलेब्स आते हैं, जो अपने निजी जीवन के बारे में कई चौंकाने वाले खुलासे करते हैं। शो के दसवें एपिसोड में फिल्म ‘फोन भूत’ की स्टार कास्ट कैटरीना कैफ (Katrina Kaif), ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी नजर आने वाले हैं। इस एपिसोड के दौरान कैटरीना ने अपनी शादी और रिश्ते पर खुलकर बात की है।

पहले ये जान लीजिए कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने दिसंबर 2021 में राजस्थान के रणथंभौर में शाही शादी रचाई थी। दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत करण के शो ‘कॉफी विद करण’ से ही हुई थी, जब कैटरीना ने कहा था कि उनकी जोड़ी विक्की कौशल के साथ अच्छी लगेगी। विक्की को भी ये बात करण के शो में करण ने ही बताई थी। अब एक्ट्रेस ने शो में विक्की से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया है।

रिपोर्ट के मुताबिक, कैटरीना ने अपने और विक्की के रिश्ते के बारे में विस्तार से साझा करते हुए बताया कि विक्की कभी भी उनकी ‘रडार’ पर नहीं थे। एक्ट्रेस ने कहा, “मैं उनके बारे में ज्यादा कुछ नहीं जानती थी। वह सिर्फ एक नाम था जिसे मैंने सुना था, लेकिन उनसे कभी जुड़ी नहीं थी, लेकिन फिर जब मैं उनसे मिली, तो मैं उन पर फिदा हो गई थी।”

इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि उन्होंने विक्की के बारे में सबसे पहले जोया अख्तर को बताया था। विक्की से शादी करने पर बोलते हुए एक्ट्रेस ने कहा, “यह मेरी नियति थी और यह वास्तव में होना था। इतने सारे संयोग थे कि एक समय यह सब बहुत अनरियल लगा।

इससे पहले, जब ‘कॉफी विद करण’ में कैटरीना कैफ के पति व एक्टर विक्की कौशल आए थे, तब उन्होंने कहा था कि कैटरीना से शादी करके वह खुद को भाग्यशाली मानते हैं। उस एपिसोड में करण ने विक्की से पूछा था कि, कैटरीना कैफ से शादी करके कैसा लग रहा है? जिसका विक्की ने उत्तर दिया था, “यह वास्तव में बहुत अच्छा लगता है। मैं बहुत ऑर्गनाइज्ड महसूस करता हूं। उन्हें साथी के रूप में पाने का एहसास बहुत खूबूसरत है। मैं वास्तव में भाग्यशाली महसूस करता हूं कि उन्हें अपनी लाइफ पार्टनर के रूप में पाया। मैं अब तक जितने लोगों से मिला हूं, उनमें से वह सबसे ज्यादा अद्भुत, बहुत बुद्धिमान और दयालु व्यक्ति हैं।शो की बात करें, तो ‘कॉफी विद करण’ ओटीटी प्लेटफॉर्म ‘डिज्नी प्लस हॉटस्टार’ पर स्ट्रीम हो रहा है। फिलहाल, कैटरीना के खुलासे पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *