KWK 7: ईशान खट्टर ने ब्रेकअप के बाद अनन्या संग रिश्ते पर की बात, बताया- अब कैसा है रिश्ता?

Uncategorized

फिल्म मेकर करण जौहर का टॉक शो ‘कॉफी विद करण 7’ हमेशा से चर्चा का विषय रहा है। दरअसल, शो में आने वाले तमाम सेलेब्स अपने निजी जीवन से जुड़े कई बड़े खुलासे करते हैं, जिससे शो देखने लायक बनता है। शो के अपकमिंग एपिसोड में फिल्म ‘फोन भूत’ की स्टार कास्ट आने वाली है, जिसमें एक्टर ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) भी शामिल होंगे।कॉफी विद करण’ के अपकमिंग एपिसोड की बात करें, तो इसमें फिल्म ‘फोन भूत’ की स्टार कास्ट कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर नजर आएंगे। खबर है कि इस दौरान ईशान अपने और अनन्या पांडे के रिश्ते व ब्रेकअप के बारे में बड़ा खुलासा करते दिखाई देंगे।

रिपोर्ट के मुताबिक, एपिसोड के दौरान करण जौहर ने ईशान खट्टर से पूछा, “आपने अनन्या पांडे के साथ संबंध तोड़ लिया?” इस पर ईशान ने मजाकिया अंदाज में पूछा कि क्या यह सच है? ईशान ने आगे कहा कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि किसने किसके साथ ब्रेकअप किया और बताया कि वह अब सिंगल हैं। जब करण ने ईशान से अनन्या के साथ उनके करेंट रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में पूछा, तो उन्होंने कहा, “हां, मेरा मतलब है कि मैं उन्हें अपनी लाइफ में एक दोस्त के रूप में देखने की उम्मीद करता हूं। मैंने जितने भी लोगों को जाना है, वह उनमें सबसे अद्भुत हैं। वह एक प्यारी लड़की हैं। जो भी उनसे मिला होगा वह यही कहेगा। वह ऐसी व्यक्ति हैं, जो मुझे बहुत प्रिय हैं और हमेशा बनी रहेंगी।

बता दें कि फिल्म ‘खाली पीली’ की शूटिंग के दौरान से ही दोनों के अफेयर की खबरें आने लगी थीं। हालांकि, कभी दोनों ने इस बारे में खुलकर बात नहीं की। फिर खबरें आईं कि तीन साल तक डेट करने के बाद ईशान और अनन्या ने ब्रेकअप कर लिया। इस बारे में उनके एक करीबी सूत्र ने ‘पिंकविला’ को बताया था, ”3 साल तक साथ रहने के बाद उन्होंने आखिरकार अपने रिश्ते को खत्म करने का फैसला किया है। यह एक पारस्परिक कॉल रहा है और चीजें सकारात्मक नोट पर समाप्त हुई हैं। दोनों आगे भी सौहार्दपूर्ण बने रहेंगे।

इसके अलावा, सूत्र ने ये भी बताया था कि अगर दोनों को कोई फिल्म ऑफर होती है, तो वह मैच्योरिटी के साथ अपना काम करेंगे। सूत्र ने कहा, “दोस्ती के तौर पर उनके लिए यह सब ठीक है और उन्होंने एक अच्छे नोट पर रास्ते अलग कर लिए हैं। उन्होंने महसूस किया कि चीजों को देखने का उनका तरीका एक-दूसरे से थोड़ा अलग था और इसलिए अलग होने का फैसला लिया।फिलहाल, ईशान खट्टर द्वारा अनन्या पांडे संग रिश्ते पर दिए गए बयान पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *