तारा सुतारिया मिस्ट्री मैन संग आईं नजर, फैंस कर रहे तरह-तरह के सवाल

Uncategorized

बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria) अक्सर अपने काम और निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। अब एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह किसी शख्स के साथ नज़र आ रही हैं।इस शख्स ने हुडी और कैप से अपने चेहरे को पूरी तरह से कवर किया हुआ था, जिस कारण इसका चेहरा देख पाना बेहद मुश्किल है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद से यूजर्स तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

तारा सुतारिया और आदर जैन के रिलेशनशिप में होने की खबरें काफी समय से सामने आ रहीं हैं। आदर जैन, करिश्मा और करीना की बुआ रीमा जैन के बेटे हैं। दोनों को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता है। हालांकि, तारा और आदर ने अभी तक इस बात के बारे में कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है, लेकिन इस वीडियो के वायरल होने के बाद से नेटिजंस तारा पर तरह-तरह के सवाल उठा रहे हैं।

दरअसल, ये वीडियो फोटोग्राफर ‘वरिंदर चावला’ ने 8 सितंबर 2022 को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है, जिसमें तारा सुतारिया को मिस्ट्री बॉय के साथ निकलते देखा जा सकता है। वीडियो में जहां तारा व्हाइट पैंट और ब्लैक क्रॉप टॉप में नज़र आ रही हैं। वहीं, ये अनजान शख्स ब्लैक पैंट और ब्लू जैकेट में बार-बार कैमरे के सामने अपने चेहरे को छुपा रहा है। हालांकि, तारा काफी कूल अंदाज में दिख रही हैं और उन्हें पैपराजी से ‘हाय’ बोलते भी देखा जा रहा है। इसके बाद दोनों कार में बैठकर निकल जाते हैं।

तारा का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो देखने के बाद लोग तरह-तरह के कायास लगा रहे हैं और ज्यादातर लोगों का कहना है कि वह शख्स कार्तिक आर्यन हैं। एक यूजर ने लिखा, ”क्या ये कार्तिक आर्यन हैं?”, तो किसी ने लिखा, ”आदित्य रॉय कपूर है रे बाबा” तो कोई इस शख्स को अर्जुन कपूर बता रहा है।खैर, ये बात तो पक्की है कि ये कार्तिक आर्यन नहीं हैं, लेकिन ये शख्स है कौन? आपको क्या लगता है कौन है ये शख्स? हमें कमेंट में बताएं और हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य साझा करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *