प्रीति जिंटा ने अपने जुड़वा बच्चों का क्यूट वीडियो किया शेयर, लिखा- ‘पहली बारिश का डांस’

Uncategorized

डिंपल गर्ल’ के नाम से मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने अपनी एक्टिंग से लाखों दिलों पर राज किया है। एक्ट्रेस भले ही इन दिनों फिल्मों से दूर अपनी हैप्पी फैमिली लाइफ का आनंद उठा रही हों, लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने जुड़वा बच्चों की झलक शेयर करती रहती हैं। इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है। दरअसल, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने बच्चों का एक क्यूट वीडियो शेयर किया है। आइए आपको दिखाते हैं ये वीडियो।

पहले तो ये जान लीजिए कि फिल्मों में काम करने के बाद एक्ट्रेस ने साल 2016 में अपने विदेशी बॉयफ्रेंड जीन गुडइनफ से लॉस एंजेलिस में गुपचुप तरीके से शादी रचाई थी, जिसके बाद प्रीति ने साल 2021 में सरोगेसी के जरिए एक बेटा और एक बेटी का अपनी जिंदगी में स्वागत किया था। उनके बच्चों का नाम जय और जिया है।

अब आपको दिखाते हैं प्रीति जिंटा द्वारा शेयर किया गया वीडियो। दरअसल, प्रीति जिंटा इन दिनों अपने पति जीन गुडइनफ और जुड़वा बच्चों जिया व जय के साथ छुट्टियां एन्जॉय कर रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ने 8 सितंबर 2022 को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने बच्चों का एक सुपर क्यूट वीडियो शेयर किया है, जिसमें जय और जिया दोनों एक साथ पहली बारिश का आनंद लेते नज़र आ रहे हैं। वीडियो में जय और जिया को एक बालकनी में अपनी-अपनी कुर्सियों पर खुले आसमान की ओर देखते हुए देखा जा सकता है। ये दो नन्हें साथी अपनी-अपनी चेयर पर बैठे खिलौनों से खेलते हुए डांस करते दिख रहे हैं। प्रीति ने वीडियो के साथ एक कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा, “पहली बारिश…पहली बारिश का डांस”

प्रीति जिंटा भले इन दिनों भारत में न हों, लेकिन एक भारतीय होने के नाते उन्होंने भी 15 अगस्त 2022 को पूरे देश के साथ 75वां स्वतंत्रता दिवस मनाया था। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर भारतीय ध्वज फहराते हुए अपने जुड़वा बच्चों जिया और जय की खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट की थीं। जहां जय ने हरे रंग की ड्रेस पहनी थी, वहीं जिया पीले रंग की फ्लोरल ड्रेस में बेहद क्यूट लग रही थीं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए प्रीति ने लिखा था, “हम तीनों की ओर से स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं।”

प्रीति जिंटा भले ही अपने बच्चों की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, लेकिन किसी भी तस्वीर या वीडियो में वह उनके चेहरे नहीं दिखाती हैं। ऐसा लग रहा है कि प्रीति के बच्चों की स्पष्ट तस्वीरें देखने के लिए अभी हमें थोड़ा और इंतजार करना होगा। खैर, आपको जय और जिया का ये वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट में बताएं और हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य साझा करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *