विक्की कौशल पर क्यों फिदा हुईं कैटरीना? एक्ट्रेस ने किया खुलासा- ‘पिछले रिश्तों से मिला सबक’

Uncategorized

बॉलीवुड की प्यारी जोड़ी कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल अपने रोमांटिक केमिस्टी से फैंस का दिल जीतने में कभी असफल नहीं होते हैं। अपने निजी जीवन को सीक्रेट रखने वाले विक्की और कैटरीना हर गुजरते दिन के साथ मजबूत होते जा रहे हैं। यह कपल अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी हैप्पी लाइफ जर्नी की झलकियां शेयर करता रहता है।

अगर आप नहीं जानते, तो बता दें कि टॉक शो ‘कॉफ़ी विद करण’ के सोफे पर विक्की कौशल ने पहली बार खूबसूरत अभिनेत्री कैटरीना कैफ के साथ अपने रिश्ते को प्रकट किया था। इसके बाद जल्द ही दोनों के बीच प्यार परवान चढ़ गया और यह तेजी से आगे बढ़ता गया। हालांकि, कपल ने इसे शादी के समय तक सीक्रेट ही रखा था। आज विक्की और कैटरीना एक खुशहाल शादीशुदा जोड़े हैं। दोनों 9 दिसंबर 2021 को एक अंतरंग समारोह में शादी के बंधन में बंधे थे।

हाल ही में, कैटरीना कैफ ने ‘कॉफ़ी विद करण 7’ में अपनी फिल्म ‘फोन भूत’ के सह-कलाकारों ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ सोफे की शोभा बढ़ाई। शो में अभिनेत्री ने खुलासा किया कि कैसे उन्होंने विक्की कौशल के लिए अपनी भावनाओं को विकसित किया था। अपने पिछले रिश्तों के बारे में बात करते हुए कैट ने बताया कि, ”उनके सिद्धांत और मूल्य इतने मजबूत हैं और यह मेरे लिए भारी थे। यह मेरा पहला रिश्ता नहीं है। तो उस समय तक आप जान गए होंगे कि महत्वपूर्ण बातें क्या हैं। महत्वपूर्ण चीजें जरूरी नहीं कि तामझाम और मस्ती हों, लेकिन यह वही है, जो आपको लंबे समय तक ले जाएगा। विक्की के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि वह बहुत आत्मविश्वासी हैं।”

शो के एक सेगमेंट के दौरान कैटरीना कैफ ने विक्की कौशल के साथ अपने प्रेम जीवन के बारे में भी बात की। इस बारे में बात करते हुए कि वह और विक्की कैसे एक साथ आए, अभिनेत्री ने साझा किया, ”यह नियति में था और यह वास्तव में होना ही था। इतने सारे संयोग थे कि एक समय पर यह सब इतना अनरियल लगा।”

बीते दिनों, विक्की कौशल करण जौहर के शो में अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​के साथ दिखाई दिए थे। शो के एक पार्ट के दौरान विक्की ने अपनी पत्नी कैटरीना कैफ के साथ अब तक के अपने विवाहित जीवन के बारे में बात की थी। उसी पर विचार साझा करते हुए अभिनेता ने कहा था कि वह अपने जीवन में कैटरीना के साथ अच्छा महसूस करते हैं और उन्होंने कहा था, ”यह वास्तव में बहुत अच्छा लगता है। मैं वास्तव में व्यवस्थित महसूस करता हूं। पार्टनर का होना एक बहुत ही खूबसूरत एहसास है और मैं वास्तव में भाग्यशाली महसूस करता हूं कि उन्हें अपने जीवन साथी के रूप में पाया।

अब तक मैं जिनसे भी मिला हूं, उनमें वह एक अद्भुत आत्मा हैं और सबसे बुद्धिमान व सबसे दयालु व्यक्ति हैं। मैं वास्तव में उनसे बहुत कुछ सीखता हूं और वह वास्तव में मेरा बेस बनाती हैं। वह मेरे लिए आईने की तरह हैं। वह ऐसी चीजें बताती हैं, जिन्हें मुझे जानने और सुनने की जरूरत है। आपको हमेशा अपने साथ ऐसे व्यक्ति की आवश्यकता होती है।वर्क फ्रंट की बात करें, तो कैटरीना कैफ अगली बार फिल्म ‘टाइगर 3’ में सलमान खान के साथ दिखाई देंगी। फिलहाल, आपको कैटरीना और विक्की की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *