ऋतिक-सैफ की धमाकेदार एक्शन Vikram Vedha का ट्रेलर हुआ रिलीज़, फैन्स बोले- ‘अब आई ब्लॉकबस्टर…’

Uncategorized

इंतजार खत्म हुआ. सैफ अली खान और ऋतिक रोशन की फिल्म विक्रम वेधा का ट्रेलर रिलीज हो गया है. टीजर देखने के बाद अगर आप एक्साइटेड हुए होंगे तो पिक्चर अभी बाकी है. विक्रेम वेधा का ट्रेलर एंटरटेनमेंट का फुलऑन डोज देता है. यकीन मानें ट्रेलर देखने के बाद आपका दिल खुश हो जाएगा. सैफ अली खान और ऋतिक रोशन की एक्शन, ड्रामा और सस्पेंस से भरपूर फिल्म की ये झलक बड़ी ट्रीट है.

तमिल मूवी विक्रम वेधा तो सुपर डुपर हिट रही. अब इसके हिंदी वर्जन के ट्रेलर को जिस तरह लोगों का रिस्पॉन्स मिलता दिख रहा है. वो इशारा करता है फिल्म की सक्सेस की तरफ. ट्रेलर को सोशल मीडिया पर शानदार रिएक्शन मिल रहा है. इसमें टॉप लेवल एक्शन, जबरदस्त डायलॉग, थ्रिल का पूरा डोज है. ये ट्रेलर आपके रोंगटे खड़े कर देगा. सैफ और ऋतिक की पावरपैक्ड परफॉर्मेंस फील कराती है कि ये फिल्म तो देखनी बनती है बॉस. दोनों की एक्टिंग ही नहीं लुक भी जबरदस्त है.

ऋतिक को ग्रे शेड रोल में देखने के लिए फैंस बेताब हैं. इस बात की तो गारंटी अभी से नजर आती है कि कई सीन्स पर थियेटर्स में सीटियां और तालियां बजने वाली हैं. विक्रम वेधा का बैकग्राउंड स्कोर कहानी को और इंटेंस बनाने का काम करता है.विक्रम वेधा की कहानी ट्विस्ट और टर्न से भरी है, क्योंकि एक सख्त पुलिस वाला विक्रम (सैफ अली खान) एक खतरनाक गैंगस्टर वेधा (ऋतिक रोशन) को ट्रैक करने और उसका पीछा करने के लिए निकलता है. जो एक तरह से बिल्ली और चूहे को पड़कने जैसा लगता है.

यूजर्स विक्रम वेधा को 2022 की बिगेस्ट ब्लॉकबस्टर बता रहे हैं. फिल्म का बैकग्राउंड स्कोर सुन लोगों का दिन बन गया है. ऋतिक के यूपी एक्सेंट, फाइट सीन्स, डायलॉगबाजी पर फैंस मर मिटे हैं. ऋतिक ने अपने कैरेक्टर के साथ पूरी तरह न्याय किया है. लोगों को ऋतिक तो जमे ही हैं, वे सैफ के फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन और डैशिंग लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे. यूजर्स फायर इमोजी, एक्सीलेंट, रोंगटे खड़े हो गए जैसे कमेंट्स लिख रहे हैं. दोनों के कॉम्बिनेशन को बवाल बता रहे हैं. ऋतिक-सैफ के बीच इंटेंस फाइट सीन्स मस्ट वॉच हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *