जब ऐश्वर्या राय ने ‘आलिया भट्ट’ के लिए कह दिया था- ‘करण जौहर का सपोर्ट है, ऑफर तो उनकी की गोद में पहुंच जाते हैं..’ !

Uncategorized

बेशक आलिया भट्ट एक कमाल की एक्ट्रेंस हैं। ‘राज़ी’ से लेकर ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ तक कई फिल्मों में उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीता है। पर इसमें भी कोई दोराय नहीं कि आलिया का फिल्मी सफर बेहद आसान रहा है। उन एक्टर्स या नए चेहरों की तुलना में आलिया भट्ट को बड़ी आसानी से फिल्मों के ऑफर मिले हैं, जिनका इंडस्ट्री में कोई गॉडफादर नहीं।आलिया भट्ट को करियर की शुरुआत से ही करण जौहर को बहुत बड़ा सपोर्ट मिला है। उन्होंने ही आलिया को फिल्मों में लॉन्च किया है। आलिया को मिले इस ‘गोल्डन मौके’ को लेकर ऐश्वर्या राय ने भी बड़ी गहरी बात कही थी।

ऐश्वर्या राय का 4 साल पुराना वीडियो वायरल
साल 2018 में जब Aishwarya Rai Bachchan अपनी फिल्म ‘फन्ने खान’ का प्रोमोशन कर रही थीं तो ‘बॉलीवुड हंगामा’ को दिए इंटरव्यू में Alia Bhatt के एक्टिंग हुनर की तारीफ की थी। लेकिन साथ ही यह भी कहा था कि आलिया को Karan Johar का बहुत बड़ा सपोर्ट मिला है। फिल्मों के ऑफर गोद में पहुंच जाते हैं। ऐश्वर्या राय का उसी इंटरव्यू का वीडियो अब ट्विटर पर वायरल हो रहा है, जो खूब चर्चा में है।

आलिया अच्छा कर रही हैं, पर साथ में मौके गोद में आ रहे हैं’
ऐश्वर्या ने कहा था, ‘वह काफी आगे जाएंगी। यह बहुत ही अच्छी बात है कि वह (आलिया) अपने काम को इंजॉय कर रही हैं और उसे एक्सप्लोर कर रही हैं। वह फिल्मों में अच्छा काम कर रही हैं। मैंने यह खुद आलिया से भी कहा था कि जिस तरह का सपोर्ट करण (जौहर) ने तुम्हें दिया है, वह तुम्हारे लिए काफी अच्छा है। शुरुआत से ही उन्होंने तुम्हे सपोर्ट किया है। शुरुआत से ही इस तरह का सपोर्ट मिलना बहुत आरामदेह होता है। तब पैर जमाना इतना मुश्किल नहीं होता। यह बात सुनकर वह मुस्कुरा दीं। एक एक्टर के नाते तुम्हारे लिए यह बहुत ही अच्छा है क्योंकि तुम्हारे लिए आगे अच्छा काम और अच्छे मौके हैं। लेकिन यह बात भी है कि वह अच्छा काम कर रही हैं। साथ रही उनके पास रेगुलर अच्छे मौके भी आ रहे है, जो उनकी गोद में पहुंच जाते हैं।’

ऐश्वर्या और आलिया की ‘पोन्नियन सेल्वन’ और ‘ब्रह्मास्त्र’ की चर्चा
इस समय अपनी फिल्म ‘पोन्नियन सेल्वन’ को लेकर चर्चा में हैं, जिसका ट्रेलर हाल ही रिलीज हुआ है।। वहीं आलिया भी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की वजह से चर्चा में हैं। हाल ही वह पति रणबीर कपूर के साथ उज्जैन के महाकाल मंदिर में दर्शन के लिए गई थीं। लेकिन रणबीर के बीफ वाले बयान पर हुए विरोध के कारण उन्हें दर्शन नहीं करने दिए गए, जिसके बाद आलिया-रणबीर वापस लौट आए। जहां ऐश्वर्या की फिल्म PS-1, 30 सितंबर को रिलीज होगी, वहीं ‘ब्रह्मास्त्र’ 9 सितंबर तो। ‘ब्रह्मास्त्र’ में आलिया भट्ट के अलावा ऐश्वर्या के ससुर अमिताभ बच्चन, पति रणबीर कपूर समेत मौनी रॉय और अक्किनेनी नागार्जुन भी नजर आएंगे। इसे अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *