सारा अली खान नही मानती है अपने पिता सैफ़ की दूसरी पत्नी करीना को अपनी माँ, खुद सारा अली खान ने उठाया इस सच से पर्दा बोली ये बड़ी बात

Uncategorized

सारा अली खान जो कि बॉलीवुड कि नामी अभिनेत्री है उन्हें वर्तमान समय में किसी के भी परिचय की ज़रूरत नही है और वह किसी की भी पहचान की मोहताज नही है. सारा अली खान ने अपने जीवन में काफ़ी सारी एक के बाद एक हिट फ़िल्में दी है और पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बनाया है जिसके चलते आज के समय में सभी लोग सारा अली खान को जानते है और उन्हें काफ़ी पसंद भी करते है और उनकी काफ़ी इज़्ज़त भी करते है. वर्तमान समय में सारा अली खान मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बनी हुई है जिसकी वजह ओर कुछ नही बल्कि सारा अली खान की निजी ज़िंदगी है जिसे लेकर अभी कुछ समय पहले एक बहुत बड़ा खुलासा हुआ है जो कि यह है सारा अली खान अपने पिता सैफ़ अली खान की दूसरी पत्नी करीना कपूर को अपनी माँ नही मानती है और ना ही कभी वह करीना कपूर को माँ बोलती है जिसके चलते मीडिया में वर्तमान समय में हर जगह सारा अली खान की ही बातें हो रही है. आगे आपको आर्टिकल में सारा अली खान की निजी ज़िंदगी को लेकर हुए इस खुलासे के बारे में विस्तार से बताते है.

सारा अली खान को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, नही मानती है करीना कपूर को अपनी माँ पढ़े पूरी ख़बर
सारा अली खान को तो आप सभी लोग जानते ही होगे कि उनका इस फ़िल्म इंडस्ट्री में कितना बड़ा नाम है और लोग उन्हें कितना ज़्यादा पसंद करते है. सारा अली खान वर्तमान समय में मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी कुछ समय पहले ही सारा को लेकर एक बहुत बड़ी बात सामने आई है कि सारा अली खान अपने पिता सैफ़ अली खान की दूसरी पत्नी करीना कपूरको कभी माँ बोलकर नही बुलाती है और ना ही करीना को सारा अली खान माँ मानती है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सैफ़ अली खान की पत्नी अमृता सिंह से प्राप्त हुई बेटी है.

सैफ़ अली खान शादी के लगभग दस साल बाद अमृता सिंह से अलग हो गए जिसके बाद सैफ़ ने करीना से शादी कर ली और अपना घर बसा लिया. सैफ़ की दूसरी पत्नी करीना को उनकी बेटी सारा अली खान अपनी माँ नही मानती है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि सारा अली खान क्यों करीना को माँ नही बोलती है और उनका करीना के साथ किस प्रकार का रिश्ता है.

सारा अली खान और करीना कपूर के बीच है ऐसा रिश्ता, नही मानती है करीना को अपनी माँ
सैफ़ अली खान वर्तमान समय में मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी कुछ समय पहले ही सैफ़ अली खान को लेकर एक बात सामने आई है जो यह है कि सैफ़ अली खान की बेटी सारा अली खान अपने पिता सैफ़ की दूसरी पत्नी करीना को अपनी माँ नही मानती है.

जी हाँ करीना कपूर को सारा अपनी माँ नही मानती है और दोनो के बीच में काफ़ी अलग रिश्ता है. यह बात खुद करीना कपूर ने भी कही है और सारा अली खान ने भी कही है कि दोनो के बीच में काफ़ी अच्छी बांडिंग है और दोनो एक दूसरे के अच्छे दोस्त है और ना तो सारा अली खान अपने पिता सैफ़ की दूसरी पत्नी करीना को माँ बोलती है और ना ही करीना कपूर अपने सैफ़ की पहली पत्नी से प्राप्त हुई बेटी सारा को बेटी बोलती है. अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो दोनो के बीच में काफ़ी अच्छा रिश्ता है और दोनो ही एक–दूसरे के दिल के भी काफ़ी क़रीब है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *